Monday, October 28, 2024

रायबरेली के इमरान ने दी लॉरेंस विश्नोई को जान से मारने की धमकी

रायबरेली। फ़िल्म अभिनेता सलमान ख़ान को धमकी देने वाले डॉन लारेंस बिश्नोई को ही अब मारने की धमकी मिली है। रायबरेली के इमरान की धमकी का वीडियो वायरल होने पर रविवार को उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि, रविवार को सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक शख्‍स लॉरेंस बिश्नोई को धमकी दे रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया और वीडियो वाले शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया। युवक का नाम इमरान (27) है और वो लालगंज के दीपेमऊ का रहने वाला है। मुम्बई में रहकर काम करता है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वीडियो में शख्स कह रहा है, ‘सुन लॉरेंस बिश्नोई 2 हजार शूटर तेरे तैयार हैं तो पांच हजार शूटर मैंने भी मुम्बई भेज रखा है। तुम्हारी और तुम्हारे शूटरों की खैर नहीं है। पांच हजार शूटर इमरान भाई ने भी लगा दिए हैं। तुम्हारी तो जेल में ही हत्या हो जाएगी। सलमान भाई को कुछ हो गया न तो तू बचेगा नहीं। दो हजार लगा या दस हजार लोगों को लगा, मैं उसका डबल लगा दूंगा।’

इमरान ने यह भी कहा कि मेरे पास करीब 20 हजार शूटर हैं। शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि शख्स रायबरेली का रहने वाला है और मुम्बई में काम करता है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। सीओ अनिल कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी युवक लखनऊ के तेलीबाग में पेंटिंग का कार्य करता है। उसने तीन दिन पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो बनाकर डाला था, जो कि काफी ट्रेंड हो गया। बताया कि आरोपी ने गलती से वीडियो पर जाने की बात कही। उसने वीडियो डिलीट कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय