Monday, October 28, 2024

हम रोशनी जायसवाल के साथ और पूरे समाज को भी उनका साथ देना चाहिए- विनेश फोगाट

नई दिल्ली। कांग्रेस विधायक विनेश फोगाट और कांग्रेस नेता अलका लांबा ने सोमवार को रोशनी जायसवाल के बारे में प्रतिक्रिया दी। विनेश फोगाट ने कहा, अगर कोई महिला पर ऑनलाइन या ऑफलाइन मोड में टिप्पणी करता है, तो यह गलत है।

रोशनी जायसवाल ने हिम्मत दिखाई है अन्याय के खिलाफ खड़े होने की। हम उनके साथ हैं और पूरे समाज को उनके साथ खड़ा होना चाहिए। कांग्रेस नेता अलका लांबा ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र से एक बेटी आती है, जिसका नाम रोशन जायसवाल है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस संसदीय सीट से भाजपा नेता हैं शैफरन राजेश सिंह, जो चार साल से रोशनी जायसवाल का पीछा करता है उनके खिलाफ अश्लीलता फैलाता है, उनका चरित्र हनन करने के साथ ही बलात्कार की धमकी देता है और विडंबना यह है कि कार्रवाई आरोपी पर नहीं, बल्कि रोशनी जायसवाल पर हो जाती है। रोशनी के परिवार के चार से पांच सदस्‍यों को 40 दिन से पुलिस हिरासत में रखा गया है। इनका पूरा परिवार चिंतित है।

परिवार का कहना है कि पुलिस न्याय नहीं कर रही है। नौ साल के बच्चे के साथ रोशनी जायसवाल न्याय मांग रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए। बता दें कि अलका लांबा ने रोशनी जायसवाल मामले में सोमवार को मीडिया से कहा, हम आपको ‘बेटी बचाओ’ का नारा देने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी की बेटी रोशनी जायसवाल की आपबीती बता रहे हैं।

राजेश सिंह नाम का एक शख्स चार साल से रोशनी का पीछा कर रहा है और बलात्कार की धमकियां दे रहा है। आज राजेश सिंह आजाद घूम रहा है, लेकिन रोशनी का परिवार जेल में है। रोशनी अपने नौ साल के बच्चे और बूढ़े मां-बाप के साथ दर-दर की ठोकरें खा रही हैं और न्याय की गुहार लगा रही हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय