Sunday, October 6, 2024

अमेरिका में घुसने की कोशिश कर रहा था गुजराती परिवार, 8 लोगो की मौत, 4 भारतीयों की शिनाख्त बाकी

टोरंटो। अमेरिका-कनाडा सीमा के पास मृत पाए गए आठ लोगों में से दो की पहचान कर ली गई है जबकि चार भारतीयों की शिनाख्त अभी होनी बाकी है। पुलिस मौत के कारणों और हालात का पता लगाने में जुटी है। पुलिस को शुक्रवार को क्यूबेक, ओंटारियो और न्यूयॉर्क राज्य के आसपास अकवेसाने इलाके में एक नदी के पास आठ लोगों के शव मिले थे।

पुलिस के अनुसार मृतकों में भारतीय और रोमानियाई मूल के दो परिवार थे, जो कनाडा से अमेरिका में घुसने की कोशिश कर रहे थे। इनमें तीन साल से कम उम्र के दो बच्चे भी थे, दोनों कनाडा के नागरिक थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने कहा कि चार भारतीय नागरिकों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस का मानना है कि वे अमेरिका में प्रवेश करने का प्रयास कर रहे थे। पुलिस सूत्र का हवाला देते हुए एक रिपोर्ट में कहा गया था कि तीन व्यक्ति गुजरात के एक परिवार के सदस्य थे।

सूत्र ने कहा कि मारे गए गुजराती परिवार के सदस्यों में करीब 50 और 20 वर्ष के दो पुरुष और लगभग 20 वर्ष की एक महिला शामिल है। चौथे भारतीय नागरिक की उम्र और लिंग की पहचान अभी नहीं हुई है।

एक व्यक्ति की पहचान 28 वर्षीय फ्लोरिन लोर्डेक के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा है कि उसके पास से कनाडा के पासपोर्ट मिले हैं। एक पासपोर्ट उसके दो साल के बच्चे जबकि दूसरा पासपोर्ट एक साल के शिशु का है। दोनों बच्चों के शव भी बरामद हुए हैं। खबर में अकवेसाने मोहोक पुलिस सेवा का हवाला देते हुए कहा गया है, एक महिला की पहचान 28 वर्षीय क्रिस्टीना (मोनालीसा) जेनाइडा लोर्डेक के रूप में हुई है। वह फ्लोरिन की पत्नी और बच्चों की मां थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय