Sunday, September 29, 2024

मेरठ में पानी के विवाद में खूनी संघर्ष, दोनों पक्षों के 6 लोग घायल

मेरठ। जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र स्थित समर गार्डन में घर के सामने नाली का पानी भरने को लेकर 2 पक्षों में संघर्ष हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर धारदार हथियार और लाठी डंडे चले। इतना ही नहीं मारपीट के दौरान महिलाएं भी लाठी-डंडे चलाती हुई नजर आईं। इस मामले की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हमले के दौरान घर के बाहर खड़ी कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए भेजा और CCTV फुटेज को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई।
लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र स्थित समर गार्डन निवासी दिलशाद के मकान के बराबर में नौशाद का मकान है। जानकारी के अनुसार, नौशाद की नाली का पानी दिलशाद के मकान के सामने भर गया, इस दौरान दिलशाद ने विरोध किया तो नौशाद और दिलशाद में कहासुनी होने लगी। आसपास के लोगों ने दोनों का बीच बचाव कराते हुए घर भेज दिया। लेकिन थोड़ी देर बाद ही दोनों पक्षों ने अपने रिश्तेदारों व अन्य जानकारों को बुलाकर एक दूसरे पर हमला कर दिया। हमले के दौरान दोनों पक्षों में लाठी-डंडे और धारदार हथियार चलने लगे और जमकर पथराव हो गया।
पुलिस ने शुरु की दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई
मारपीट देख पड़ोसियों ने अपने घरों के गेट बंद कर लिए। इतना ही नहीं मारपीट व पथराव में लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। साथ ही सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी। मामले में दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने उपचार के बाद 2 लोगों को हिरासत में लेकर दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय