Friday, September 20, 2024

जम्मू-कश्मीर में वापस लौट रही क्रिकेट टीम, 6 साल बाद कश्मीर में खेला जाएगा रणजी ट्रॉफी मैच

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में क्रिकेट के प्रशंसकों के लिए यह एक महत्वपूर्ण अवसर है क्योंकि छह साल बाद श्रीनगर का शेर-ए-कश्मीर स्टेडियम रणजी ट्रॉफी मैचों की मेजबानी करेगा। 11 अक्टूबर से शुरू होने वाले इस रणजी ट्रॉफी सीजन में जम्मू-कश्मीर की टीम अपने घरेलू मैदान पर महाराष्ट्र के खिलाफ पहला मैच खेलेगी। यह मैच 11 से 14 अक्टूबर तक आयोजित होगा। इसके साथ ही, दो मैच श्रीनगर में होंगे और एक मैच जम्मू के जीजीएम साइंस कॉलेज स्टेडियम में खेला जाएगा।

जम्मू-कश्मीर की टीम को इस सीजन के लिए विशिष्ट समूह में महाराष्ट्र, ओडिशा, सर्विसेज, मेघालय, त्रिपुरा, मुंबई और बड़ौदा के साथ रखा गया है। इससे पहले 2018 में रणजी ट्रॉफी के तहत श्रीनगर में आखिरी मैच हुआ था, जिसमें जम्मू-कश्मीर ने त्रिपुरा को आठ विकेट से हराया था।

जम्मू-कश्मीर और सर्विसेज के बीच मैच 26 से 29 अक्टूबर तक शेर-ए-कश्मीर स्टेडियम में होगा। जम्मू-कश्मीर की टीम 13 से 16 नवंबर तक जम्मू के जीजीएम साइंस कॉलेज हॉस्टल ग्राउंड में त्रिपुरा से भिड़ेगी। टीम को तैयार करने के लिए 13 सितंबर से शेर-ए-कश्मीर स्टेडियम में कौशल शिविर शुरू होगा और 22 सितंबर को समाप्त होगा। इसके बाद शिविर का दूसरा चरण 1 से 8 अक्टूबर तक श्रीनगर में शुरू होगा। अजय शर्मा को राष्ट्रीय टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय