Sunday, May 19, 2024

अशरफ ने बता दी थी अपनी ‘मौत’ की तारीख, लिखकर रखी थी एक ‘खास’ चिट्ठी, देखें पूरा वीडियो

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

प्रयागराज। माफिया बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पिछली शनिवार  पुलिस हिरासत में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। यह हमला उस समय किया गया था जब पुलिस द्वारा दोनों भाइयों को नियमित जांच के लिए कॉल्विन अस्पताल ले जाया जा रहा था।  उसी अशरफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

दरअसल, 28 मार्च को जब अशरफ प्रयागराज अदालत में उमेश पाल अपहरण कांड में पेशी के बाद बरेली जेल वापस पहुंचा था, वहां पहुंचते ही अशरफ ने अपनी मौत की तारीख पूरी मीडिया के सामने बता दी थी।  अशरफ ने कहा था कि उसको 2 हफ्ते बाद जेल से निकालकर निपटा दिया जाएगा।  अशरफ का कहना था कि उनको एक बड़े पुलिस अधिकारी ने यह धमकी दी है, “किसी बहाने जेल से निकाला जाएगा और निपटा दिए जाओगे.” हालाँकि अशरफ ने कैमरे के सामने उस अफसर का नाम नहीं बताया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अशरफ ने आगे बताते हुए कहा था कि ‘मेरी हत्या पर मुख्यमंत्री जी को, चीफ जस्टिस को और इलाहाबाद हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस  को मेरा बंद लिफाफा पहुंच जाएगा. अगर मेरी हत्या होती है तो उस लिफाफे में उसका नाम होगा, जिसने मुझे धमकी दी है’.

आप भी सुने पूरा वीडियो-

 

बता दें कि अतीक और उसके भाई को मेडिकल जांच के लिए प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल लेकर जाया जा रहा था।  रास्ते में अतीक और उसका भाई अशरफ मीडिया को गुड्डू मुस्लिम से जुड़े सवाल का जवाब दे रहे थे, इस बीच, अतीक और अशरफ पर गोली चला दी गई।  अतीक अहमद और अशरफ को 2005 के राजू पाल हत्याकांड के सिलसिले में एक अदालत में सुनवाई के लिए लाया गया था।  अतीक और उसके भाई से यूपी पुलिस कस्टडी में पूछताछ कर रही थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय