Sunday, April 28, 2024

मुज़फ्फरनगर में ओवरलोड ट्रक को पुलिस ने किया सीज, माफिया कर रहे है अवैध खनन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। उत्तराखंड से खनन कर ओवरलोड रोड़ी बजरी लेकर आने वाले ट्रकों पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। सोमवार की रात्रि में पुलिस ने अवैध रूप से डस्ट खनन कर क्षमता से अधिक वजन भरकर ले जा रहे एक ट्रक को सीज कर दिया। कार्रवाई से खनन माफियाओं में हड़कंप मच गया है। इससे पहले एसएसपी अवैध रूप से खनन प्रकरण में चार पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर चुके है।

उत्तराखंड के लक्सर क्षेत्र से खनन कर रोड़ी बजरी डस्ट आदि लेकर बड़ी संख्या में ओवरलोड ट्रक भोपा थाना क्षेत्र के भोकरहेड़ी-मोरना से होकर गुजरते है। तीन महीने पहले अवैध रूप से खनन प्रकरण में एसएसपी ने चार पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया था, जिसके बाद अवैध कारोबार बंद हो गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि कुछ पुलिस कर्मियों की मिलीभगत से खनन का अवैध कारोबार पुनः शुरू हो गया है। सोमवार की रात्रि में सीओ भोपा देवव्रत वाजपेई के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक राजीव शर्मा व उप निरीक्षक महेन्द्र गौतम ने वाहन चेकिंग अभियान शुरू किया, तो खनन माफिया ने अपने ट्रक उत्तराखंड बार्डर पर ही रोक लिए लेकिन पुलिस के हत्थे एक ट्रक चढ़ गया, जिसमें अवैध रूप से खनन कर डस्ट भरा पाया गया व क्षमता से अधिक 55 टन लोड पाया गया। पुलिस ने ट्रक को सीज करते हुए अपनी आख्या एसडीएम जानसठ की भेज दी। कार्रवाई से खनन माफियाओं में हड़कंप मच गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय