Thursday, September 19, 2024

मुजफ्फरनगर के फहीमपुर में शराब के ठेके पर सेल्समैन को मारी गोली, हालत गंभीर

खतौली। उधार शराब देने से मना करने पर दबंग युवक ने सैल्समैन को गोली मार दी। वारदात से ग्रामीणों में दहशत फैल गई। पुलिस ने घायल सेल्समैन को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। सरकारी अस्पताल के चिकित्सकों ने हालत नाज़ुक होने के चलते घायल को हायर सैंटर रैफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गांव फहीमपुर में गांव के बाहर देसी शराब के ठेके पर अंकित पुत्र राजकुमार निवासी गांव नगली सेल्समैन की नौकरी करता है। बताया गया कि बुधवार देर रात को बाईक सवार नकाबपोश दो युवकों ने ठेके पर पहुंच कर एक पेटी शराब मांगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया कि एक नकाबपोश युवक अनुज निवासी गांव फहीमपुर को पहचान कर पहली उधारी चुकता करने का तकादा करते ही उसने तमंचे से सेल्समैन अंकित पर फायर झोंक दिया। गोली लगते ही अंकित लहूलुहान होकर ज़मीन पर गिर पड़ा। बताया गया अंकित को गोली मारने के बाद शराब ठेके से बीस हज़ार की नगदी लूटकर अनुज और इसका साथी युवक मौके से फरार हो गए। गोली चलने की आवाज़ से ग्रामीणों में दहशत फैल गई। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस ने घायल अंकित को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने अंकित को हायर सैंटर रैफर कर दिया। पीडि़त सेल्समैन की तहरीर पर पुलिस ने अनुज और एक अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके इनकी तलाश शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय