Wednesday, May 8, 2024

पचेंडा रोड पर नालों से निकाली गई गंदगी सडक पर फैली, गंदगी और बदबू से नागरिकों को हो रही भारी परेशानी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। नगर का मुख्य मार्ग पचैंडा रोड इन दिनों की अपनी दुर्दशा पर आंसू बहा रहा है। इसका मुख्य कारण यह है कि यहां पर नालों से निकाली गई गंदगी सड़क पर पूरी तरह से फैल गई है, जिस कारण दोपहिया वाहन सवार और पैदल यात्रियों के साथ-साथ यहां के दुकानदारों और निवासियों को भारी परेशानी का सामना करना पड रहा है।

नगर का मुख्य मार्ग पचैंडा रोड इन दिनों पूरी तरह से कीचड़ में तब्दील हो गया है। कीचड का आलम यह है कि यहां से दोपहिया और पैदल यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है और कई बार तो दोपहिया वाहन चालक कीचड में फिसलकर चोटिल हो रहे हैं। इस मार्ग पर कीचड का कारण यह है कि गांधी कालोनी और बचन सिंह कालोनी के मध्य यहां पर सडक के किनारे नाला बना हुआ है, जिसकी सफाई नगरपालिका परिषद् की ओर से की गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सफाई के दौरान नाले से निकला कीचड़ सड़क के किनारे एकत्रित कर दिया गया था, किन्तु सड़क संकरी होने के कारण यहां से गुजरने वाले वाहनों के जरिये सडक किनारे लगा कीचड अब बीच सड़क पर आ गया, जिससे पूरी सड़क ही अब कीचड़ में तब्दील हो गई है। सडक पर फैली गंदगी के कारण यहां के दुकानदारों के साथ ही आने-जाने वाले नागरिकों और यहां के निवासियों को काफी परेशानी का सामना करना पड  रहा है। नागरिकों ने जिला प्रशासन से जल्द से जल्द इस गंदगी से निजात दिलाने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय