Saturday, October 5, 2024

नोएडा के इंडोर स्टेडियम में सांसद खेल स्पर्धा-2023 का केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर किया आगाज

नोएडा। नोएडा के सेक्टर-21ए स्थित इंडोर स्टेडियम में सांसद खेल स्पर्धा-2023 का आयोजन 21 अप्रैल से 24 अप्रैल तक किया जा रहा है। आज इसका उद्घाटन केंद्रीय सूचना प्रसारण तथा युवा मामले एवं खेल मंत्री, अनुराग सिंह ठाकुर ने दीप जला कर किया।

इस अवसर पर जनप्रतिनिधियों के साथ राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी उपस्थित हुए। चार दिवसीय इस खेल स्पर्धा में खिलाड़ी 12 प्रतियोगिता में भाग लेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सांसद खेल स्पर्धा-2023 उद्घाटन करने बाद केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर बैडमिंटन खेल के कोर्ट में उतर कर बैडमिंटन खेल कर उपस्थित खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया और फोटो भी खिंचवाई। इस अवसर अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि खेल बच्चों एवं युवाओं में व्यक्तित्व के विकास व चरित्र निर्माण के साथ ही साथ उनके बेहतर भविष्य की आधार स्तंभ होती हैं और उन्हें स्वस्थ रखकर समाज में एकता एवं समरसता की भावना विकसित करती हैं।

उन्होने कहा कि इस खेल स्पर्धा में खिलाड़ी 12 प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए आए हैं, मैं उन सभी खिलाड़ियों का स्वागत और अभिनंदन करता हूं जो खेलों में भाग ले रहे हैं। पीएम मोदी कहते हैं कि खेलोगे तो खिलोगे और यह बच्चे ना केवल अपने लिए देश के और समाज के लिए मेडल जीतने का काम कर रहे हैं। मैं इन सब को शुभकामनाएं देता हूं और इस शानदार आयोजन के लिए महेश शर्मा और उनकी टीम को बधाई देता हूं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय