Tuesday, September 17, 2024

नोएडा के रेस्टोरेंट में परोसी जा रही थी शराब, संचालक समेत 2 गिरफ्तार

नोएडा। थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-117 स्थित सोरखा गांव के पास बने एक रेस्टोरेंट में बिना लाइसेंस के अवैध रूप से ग्राहकों को शराब परोसी जा रही थी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची आबकारी विभाग और थाना सेक्टर-113 पुलिस ने रेस्टोरेंट्स के संचालक और शराब परोसने वाले युवक को गिरफ्तार किया है। इनके पास से भारी मात्रा में पुलिस ने अंग्रेजी शराब, बीयर की केन आदि बरामद किया है।
जिला आबकारी अधिकारी आरबी सिंह ने बताया कि आबकारी निरीक्षक रवि जायसवाल, गौरव चंद, अभिनव शाही आदि थाना सेक्टर-113 क्षेत्र में पहुंचे तथा वहां पर इन लोगों ने उपनिरीक्षक आवेश मलिक के साथ बैठकर इस बात की चर्चा की कि किसी रेस्टोरेंट में अवैध रूप से शराब तो नहीं परोसी जा रही है। उन्होंने बताया कि इसी दौरान आबकारी और पुलिस टीम को सूचना मिली कि सेक्टर-117 स्थित यम्मी टमी रेस्टोरेंट में अवैध रूप से शराब परोसी जा रही है।

उन्होंने बताया कि मौके पर जाकर टीम ने जब चेक किया तो रेस्टोरेंट्स के संचालक परितोष आनंद श्रीवास्तव पुत्र राजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि उन्होंने आबकारी विभाग द्वारा जारी अकेजनल बार लाइसेंस लिया है। उन्होंने बताया कि जब आबकारी विभाग के पोर्टल पर चेक किया गया तो पता चला कि जो लाइसेंस 26 अप्रैल को शराब परोसने के लिए टीम को दिखाया गया वह फर्जी है। उन्होंने बताया कि रेस्टोरेंट्स संचालक ने अकेजनल लाइसेंस के लिए आवेदन किया था, लेकिन उनका आवेदन निरस्त हो गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि इस मामले में कार्रवाई करते हुए आबकारी विभाग ने थाना सेक्टर-113 में रेस्टोरेंट के संचालक परितोष आनंद श्रीवास्तव तथा वेटर करण कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके से 20 कैन बियर, 10 बोतल अंग्रेजी शराब तथा आठ खाली बोतले व बीयर की खाली कैन आदि बरामद किया है। आबकारी अधिकारी ने बताया कि रेस्टोरेंट्स संचालक के खिलाफ धारा 420, 468, 471 तथा उत्तर प्रदेश उत्पाद शुल्क आबकारी अधिनियम 60 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय