Sunday, September 29, 2024

नोएडा में जेएनयू रिक्रूटमेंट की परीक्षा दे रहे 3 मुन्ना भाई गिरफ्तार

नोएडा। जेएनयू में भर्ती के लिए चल रही परीक्षा के दौरान दूसरे की जगह परीक्षा दे रहे 3 मुन्ना भाई को थाना फेस-3 क्षेत्र के सेक्टर-64 से पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

थाना फेस-3 के प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि जेएनयू रिक्रूटमेंट की परीक्षा सेक्टर-64 स्थित एक परीक्षा केंद्र पर चल रही थी। इस दौरान जब जांच की गई तो पता चला कि अमित पुत्र ओम प्रकाश निवासी दिल्ली मोहम्मद फरमान के नाम से परीक्षा दे रहा है। जिसके पास से डुप्लीकेट आधार कार्ड एवं रफ सीट व डुप्लीकेट प्रवेश पत्र मिला है। उन्होंने बताया कि एक अन्य व्यक्ति दीपक पुत्र ओमप्रकाश द्वारा महेश पुत्र मुरारी लाल निवासी सोनीपत की जगह परीक्षा दिया जा रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि इसके पास से भी पुलिस ने दो अलग-अलग प्रवेश पत्र और महेश कुमार के नाम से फर्जी आधार कार्ड बरामद किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में परीक्षा केंद्र के अधिकारी अभिषेक कुमार ने थाना फेस-3 में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने धारा 419 ,420, 467 ,468, 471, 120- बी के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी अमित तथा दीपक तथा महेश को गिरफ्तार कर इस मामले में अन्य लोगों की संलिप्तता के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय