Sunday, April 28, 2024

वाराणसी में लॉकडाउन से व्यापार चौपट हुआ तो निराश व्यापारी ने खाया जहर, मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। वैश्विक महामारी कोरोना काल के पहले चरण में लगे लॉकडाउन के बाद व्यापार के चौपट होने और आर्थिक तंगी से लगातार जूझ रहे युवा व्यापारी ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। शनिवार को पुलिस ने व्यापारी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

लालपुर पांडेयपुर थाना क्षेत्र के खजुरी निवासी संजय मौर्य (38) साल ने पलहीपट्टी चोलापुर में मुर्गी फार्म खोला था। शुरूआती दौर में व्यापार ठीक चल रहा था। इसी बीच वैश्विक महामारी कोरोना के पहले चरण में लगे लम्बे अवधि के लॉकडाउन के बाद संजय का व्यापार चौपट होने लगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दिनोदिन मेहनत और पूंजी लगाने के बाद भी व्यापार की हालत न संभलने पर संजय डिप्रेशन में आ गया। पत्नी और बच्चों के समझाने पर भी आर्थिक तंगी से जूझ रहे संजय का धैर्य जवाब दे दिया। शुक्रवार की देर शाम संजय ने जहर खा लिया। हालत बिगड़ती देख पत्नी ने परिजनों को घटना की जानकारी दी तो उसे परिवार के लोगों ने पांडेयपुर स्थित पं.दीन दयाल अस्पताल में भर्ती कराया। देर रात हालत बिगड़ने पर परिजन उसे लेकर खजुरी स्थित निजी अस्पताल ले गये। जहां भोर में संजय ने इलाज के बीच दम तोड़ दिया।

इसके बाद परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। परिजनों ने बताया कि लॉकडाउन के बाद से ही संजय का धंधा चौपट हो गया था। इससे उसकी आर्थिक स्थिति काफी खराब थी। इससे उबर नहीं पाया और आत्मघाती कदम उठा लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय