Sunday, September 29, 2024

मेरठ में एनिमल केयर सोसाइटी का डीएम आफिस में प्रदर्शन, मामला दर्ज करने की मांग

मेरठ। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की वैष्णव धाम कॉलोनी में श्वान (भूरा) के दूसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले को लेकर एनिमल केयर संस्था से जुड़े लोगों ने डीएम ऑफिस पर प्रदर्शन किया। इसके बाद डीएम के नाम ज्ञापन देकर कॉलोनी के कुछ लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

ये था मामला
वैष्णो धाम कॉलोनी के रहने वाले पुलिसकर्मी सुधीर मलिक की करीब दस साल की मासूम बच्ची पर 29 मई को पड़ोसी के पालतू पिटबुल कुत्ते ने हमला बोल दिया था। पिटबुल ने मासूम पर एक के बाद एक कई वार किए और उसे नोंच डाला था। जिससे बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई थी। बच्ची को किसी तरह स्थानीय लोगों की मदद से बचा लिया गया था। बताया गया कि जिस समय पिटबुल ने हमला बोला था। उस वक्त मासूम साइकिल चला रही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ऐसे गई श्वान की जान
इस घटना के बाद कॉलोनी वासियों ने नाराजगी जताते हुए नगर निगम में शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं, नगर निगम की टीम अगले दिन वहां पहुंची और स्ट्रीट डॉग्स को पकड़ने के लिए घेराबंदी की। आरोप है कि कुछ स्थानीय लोगों की मदद से नगर निगम की टीम स्ट्रीट डॉग्स को पकड़ने के लिए दौड़ रही थी। इसी दौरान भागते हुए एक श्वान (कुत्ता) किसी घर में घुस गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय