Sunday, October 6, 2024

ऑटो रिक्शा में सफर करती नज़र आई श्रद्धा कपूर, वीडियो वायरल

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। कभी अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर तो कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर। कुछ दिनों पहले उनका नया लुक सामने आया था। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में वह रिक्शे में सफर करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद नेटिज़न्स ने उनकी सराहना की है।

श्रद्धा कपूर लगातार अपने फैंस का दिल जीत रही हैं। हाल ही में उसने अपनी सहेली के साथ रिक्शा से सफर किया। जब फोटोग्राफर्स ने उससे पूछा कि वह कार क्यों नहीं लाई, तो उसने कहा, “ऑटो सबसे अच्छे होते हैं और ऑटो जैसा कुछ नहीं होता।” इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की है। एक यूजर ने श्रद्धा के इस वीडियो को देखा और कहा कि “उनकी सादगी उन्हें बहुत अच्छी इंसान बनाती है।” एक अन्य यूजर ने कहा, “श्रद्धा जैसी एक्ट्रेस कोई दूसरी नहीं है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

श्रद्धा के काम की बात करें तो कुछ दिनों पहले उनकी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता रणबीर कपूर अहम भूमिका में नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय