Sunday, May 19, 2024

कैराना में पुलिस की सांठ गांठ से होता चोरी के माल का बडा खेल !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कैराना। रात्रि के समय विभिन्न कंपनियों की मालवाहक गाड़ियों से चालकों की मिलीभगत के चलते खुलेआम होटलों व ढाबों पर सीमेंट सरिया सहित अन्य सामान चोरी से उतारने का धंधा जोरों पर है। सूत्र बताते हैं कि खुरगान रोड स्थित एक चर्चित कबाड़ी रात्रि के समय होटल व ढाबों पर चोरी का सामान सस्ते दामों में उतरवाकर उसे भारी मुनाफे में दुकानों पर बेच देता है।

रात्रि के समय हाईवे के किनारे स्थित होटल व ढाबों पर विभिन्न कंपनियों की मालवा गाड़ी आकर रुकते हैं जिसमें सीमेंट सरिया सहित अन्य सामान लदा होता है। गाड़ी चालक खाना खाने के बहाने अपनी गाड़ियों को होटलों पर पार्क करते है। और फिर वही से असली सौदेबाजी की कहानी शुरू हो जाती है। गाड़ी चालकों की मिलीभगत के चलते मालवा गाड़ियों से रात के अंधेरे में माल चोरी करने का खेल खेला जाता है। परमाल को ओने पौने दामों में बेचकर चालक अपना हिस्सा लेकर अपने गंतव्य स्थान के लिए निकल जाते हैं। वही सूत्र बताते हैं कि होटल पर उतरने वाले चोरी के सामान को कई बार मौके पर पहुंच कर पकड़ा भी गया है। जिसको सौदेबाजी कर मौके पर ही छोड़ दिया गया है। अब देखना यह होगा कि रात्रि के समय होने वाला चोरी के खेल पर कब तक रोक लग पायेगी। यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आखिर कौन है चर्चित कबड्डी?
होटलों पर चोरी का माल खरीदने वाला चर्चित कबाड़ी बताया गया है। जो इस पूरे खेल में मास्टरमाइंड बताया जा रहा है। सूत्र बताते हैं कि उपरोक्त चर्चित कबड्डी लंबे समय से इस अवैध धंधे को संचालित किए हुए है। सेटिंग इतनी जबरदस्त है कि आज तक उस पर कोई कार्यवाही नहीं की गई है। आखिर इसे किसने दे रखी है इतनी छूट पर्दे के पीछे कौन कर रहा है इसको सपोर्ट, जांच हुई तो कारवाही की तलवार ऐसे लोगों की गर्दन पर होगी जिन्हें देखकर हर कोई आशचर्यचकित रह जाएगा। ऐसे लोगों के चेहरे से नकाब हटेगा जो समाज की नजर में शरीफ ज्यादा बन कर खुद को पाक साफ बताते हैं।

जुगाड़ में भरकर कहां जाता है माल

ऐसा कौन सा स्थान या कंपनी है जो रात के अंधेरे में ही माल बेचती है। क्या कभी आपने सुना है कि सिर्फ रात के अंधेरे में ही माल सप्लाई होगा। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि नगर का एक चर्चित कबाड़ी रात के अंधेरे में ही जुगाड़ माल लाद कर लाता है। यह किसी कम्पनी या फेक्ट्री से नही बल्कि हाईवे पर सड़क के किनारे होटलो व ढाबो से आता है। सरियों से भरा हुआ ये जुगाड़ नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

पुलिस की साठ गाठ से ही चलता है बडा खेल
सूत्रो की माने तो बताया जाता है कि चर्चित कबाडी जेल की सलाखो के पीछे भी जा चुका है । लेकिन कबाडी का ऐक रिश्तेदार बडे अधिकारियो का खास मुखबिर बताया जाता है जो चर्चित कबाडी की अच्छी खासी सेटिग स्थानिय पुलिस से भी करा देता है । जो लेनदेन कर खुलेआम चोरी का माल खरीद कर कस्बे के ही दुकानदारो को बेच देता है । ओर पुलिस सब कुछ देख भी अनदेखी बनी रहती है । आखिर सवाल यह पैदा होता है कि आखिर चर्चित कबाडी के विरूध कोन कानूनी कार्यवाही अमल मे लायेगा ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय