Sunday, October 6, 2024

ये कैसी गुंदागर्दी है: गाजियाबाद के ‘पब’ में बाउंसरों ने लड़कियों के फाडे कपड़े, पांच दोस्तों को बुरी तरह पीटा

गाजियाबाद। एक ‘पब’ में दिल्ली से गाजियाबाद घूमने आई तीन लड़कियों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। अपनी पसंद का गाना चलाने की मांग को लेकर स्टाफ के साथ हुई कहासुनी में पांच बाउंसरों ने तीन युवतियों की पिटाई कर उनके कपड़े फाड़ डाले। युवतियों के साथ आए उनके दो भाईयों ने जब युवतियों को बचाने का   प्रयास किया तो उनकी भी पिटाई की गई। युवतियों का आरोप है कि लगभग 25 बार कॉल करने पर यूपी पुलिस मौके पर आई, तब तक हमलावर भाग गए। युवती के एक भाई के हाथ की हड्डी भी टूट चुकी है।

जानकारी के मुताबिक लड़की की शिकायत पर इंदिरापुरम थाने में पब के मालिक वसुंधरा सेक्टर-10 निवासी रौनक के खिलाफ मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कराया है। पीड़ित युवती ने बताया कि वह अपनी दो सहेलियों और दो भाइयों के साथ इंदिरापुरम के डी मॉल में स्थित थ्रस्ट ऑफ ड्रंक्स ‘पब’ (टीओडी) रेस्तरां में आई थी और देर रात उन्होंने स्टाफ से अपनी पसंद का गाना बजाने की मांग की। स्टाफ ने एक गाना बजाने के बदले युवतियों से 500 रुपये की मांग की इसके बदले युवतियों ने स्टाफ को 1500 दिए और तीन गाने बजाने की मांग की लेकिन जब काफी देर बाद भी गाने नही बजा तो इस बात को लेकर युवतियों और स्टाफ के बीच कहासुनी शुरु हो गई। इस दौरान ‘पब’ के बाउंसरों ने लड़कियों के साथ हाथापाई शुरू कर दी और युवतियों के कपडे फाड़ दिए। युवतियों के साथ आए उनके दो भाइयों ने जब उन्हें बचाने की कोशिश की तब बाउंसरों ने उनकी भी पिटाई कर दी। बाउंसरों की पिटाई से एक युवक के हाथ की हड्डी में फ्रैक्चर आया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डीसीपी ट्रांस हिंडन विवेक यादव ने बताया कि युवतियों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। ‘पब’ मे सुबह तक तेज ध्वनि में डीजे बजाने के मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है। इसी के साथ डीजे को भी सीज कर दिया गया है। साथ ही युवती की तहरीर पर मारपीट का केस भी दर्ज किया गया है। जिसमें मारपीट करने (IPC-323) जान से मारने की धमकी देने (IPC-506) के साथ पुलिस की बगैर अनुमति के रात 12 बजे के बाद तक रेस्तरां खोलने और डीजे बजाने का केस भी दर्ज किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय