Monday, May 20, 2024

कारोबारी हत्याकांड का हुआ सनसनीखेज खुलासा, प्रेमिका ने सांप से डसवा कर प्रेमी को उतारा मौत के घाट,

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नैनीताल- उत्तराखंड के हल्द्वानी में एक सनसनीखेज घटना सामने आयी है। यहां एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को रास्ते से हटाने के लिये उसे सांप से डसवा कर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना में उसके दूसरे प्रेमी ने भी उसका सहयोग किया है। पुलिस ने सपेरे को गिरफ्तार कर लिया है। नैनीताल पुलिस ने कुछ ही घंटों में इस घटना से पर्दा उठा दिया।


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) पकंज भट्ट ने इस घटना का खुलासा करते हुए बताया कि गत 15 जुलाई को हल्द्वानी के तीन पानी क्षेत्र में एक कार में एक युवक संदिग्ध हालत में अचेतावस्था में  पाया गया था। कार का इंजन और एसी स्टार्ट था।
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। युवक को अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की शिनाख्त अंकित चौहान निवासी बी-11, रामबाग कालोनी, रामपुर रोड, हल्द्वानी के रूप में हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


पुलिस ने मृतक की पत्नी ईशा चौहान की तहरीर पर 17 जुलाई को अभियोग पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी।
कोतवाल हरेन्द्र चौधरी की अगुवाई में विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया। दल में बनभूलपुरा और कालाढूंगी के थाना प्रभारी नीरज भाकुनी और नंदन सिंह रावत को भी शामिल किया गया। गहन जांच पड़ताल के बाद पता चला कि युवक के दोनों पांवों में सर्पदंश के दो निशान थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी इसकी पुष्टि हुई। पुलिस ने जांच को तेज कर घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। साथ ही मृतक के परिजनों के साथ ही दोस्तों से बात कर तथ्यों को जुटाया गया।


पुलिस को पता चला कि मृतक के गोरा पड़ाव, शांति विहार कालोनी निवासी माही नामक महिला से संबंध थे। इसके बाद पुलिस ने माही की काल डिटेल खंगाली। माही के साथ लगातार संपर्क में रह रहे व्यक्तियों की पहचान की। एक व्यक्ति की पहचान रमेशनाथ निवासी ग्राम अदकटा, थाना भोजीपुरा, बरेली उप्र हाल निवासी मानपुर पश्चिम, हल्द्वानी के रूप में हुई।
पुलिस टीम ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। सख्ती से की गयी पूछताछ मे आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह कुछ समय पहले दीप कांडपाल नामक युवक के माध्यम से माही के संपर्क में आया था। इसके बाद लगातार माही के घर आता जाता रहा।


कुछ दिन पहले माही और उसके प्रेमी दीप कांडपाल ने उसे बताया कि मृतक अंकित ने माही का जीना हराम कर दिया है। इसके बाद सब ने अंकित को रास्ते से हटाने की योजना तैयार की। योजना के मुताबिक अंकित की हत्या करने के बजाय उसे सांप से डसवाने की योजना बनायी गयी। इसके लिये सपेरे रमेश नाथ को दस हजार रूपये की पेशकश की गयी। आरोपी ने योजना के मुताबिक जंगल से एक सांप पकड़ लिया। योजना के मुताबिक 14 जुलाई रात को सब माही के घर पर जुट गये और छिप गये। सपेरा भी सांप लेकर उसके घर पहुंच गया।


जब अंकित माही के घर पहुंचा तो उसने अंकित को अपने प्रेमी दीप के साथ मिलकर बिस्तर पर कंबल से दबा दिया और सपेरे के माध्यम से उसे सांप से डसवा दिया। जब वह अचेत हो गया तो उसे उसकी कार मे डाल कर रात को तीन पानी क्षेत्र में छोड कर दिल्ली फरार हो गये। इस काम में उसकी नौकरानी ऊषा और उसके  पति राम अवतार ने भी साथ दिया। उनको भी बदले में माही ने दस-दस हजार रूपये की रकम पेशकश की। पुलिस ने अंत में सपेरे रमेश नाथ को गिरफ्तार कर लिया है। फरार आरोपियों की तलाश जारी की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय