Friday, October 18, 2024

स्कूल के चपरासी ने किया 11 साल बच्ची से रेप, प्रिंसिपल और चपरासी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

हिसार। हांसी कस्बे के सरकारी स्कूल के चपरासी ने 11 वर्षीय बच्ची के साथ रेप किए जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि स्कूल में छुट्टी के बाद वह बच्ची को लड्डू खिलाने के बहाने क्लर्क के ऑफिस में ले गया, जहां बच्ची का मुंह दबाकर रेप किया।

आरोप यह भी है कि जब पीड़ित छात्रा ने स्कूल की प्रिंसिपल को बताया तो उसने धमकाते हुए किसी को भी इस बारे में न बताने को कहा। पुलिस ने बच्ची के पिता की शिकायत पर चपरासी व प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शिकायत में पीडि़ता के पिता ने बताया कि उसकी 11 वर्षीय बच्ची गांव के गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल में छठी कक्षा में पढ़ती है। शाम के साढे़ तीन बजे छुट्टी होने के बाद जब अपने घर पहुंची तो वह बहुत डरी हुई थी और रो रही थी।

उन्होंने बेटी से पूछा तो उसने बताया कि स्कूल में सुलखनी निवासी रामफल चपरासी के पद पर तैनात है।

उसने सात फरवरी को दोपहर के एक से दो बजे के बीच क्लर्क के कमरे में बुलाया। उसे लड्डू देने के बहाने छेड़छाड़ की तथा गालों पर चूमा। उसके साथ रेप किया उसके बाद उसने कहा कि अगर तूने यह बात किसी को बताई तो तुझे जान से मार दूंगा।

इस घटना के बारे में प्रिंसीपल को बताया तो उनकी बेटी को बुलाकर धमकाया। प्रिंसीपल ने कहा कि अगर तुमने बात किसी को बताई तो मैं तुझे स्कूल से निकाल दूंगी। इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दी।

पुलिस ने विभिन्न धाराओं व पोक्सो एक्ट के तहत स्कूल के चपरासी रामफल व प्रिंसीपल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय