Saturday, October 5, 2024

नोएडा में दो ने की आत्महत्या, महिला समेत 3 की संदिग्ध मौत

नोएडा। विभिन्न जगहों पर रहने वाले 2 लोगों ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर लिया। पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना फेस-वन क्षेत्र में रहने वाले अनुज पुत्र राकेश मूलनिवासी जनपद बुलंदशहर उम्र 23 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। वह हरौला गांव में रहता था।

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि जनपद बुलंदशहर के अरनिया थाना क्षेत्र के रहने वाले वरुण प्रताप सिंह पुत्र विनय कुमार सिंह उम्र 23 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया। उसे उपचार के लिए नोएडा के सेक्टर-128 स्थित जेपी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि नोएडा के थाना सेक्टर 126 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-24 क्षेत्र में रहने वाली सरिता सिंह पत्नी आजाद सिंह उम्र 59 वर्ष की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-113 क्षेत्र में रहने वाली श्रीमती प्रीति की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-58 क्षेत्र में रहने वाले प्रवेश कुमार पुत्र जसबीर सिंह उम्र 37 वर्ष की संदीप की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-58 पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय