Thursday, June 13, 2024

शामली में मेले में किया हथियारों का प्रदर्शन, वीडियो वायरल

शामली। जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के शामली शहर के वीवी इंटर कॉलेज में चल रहे मेले के दौरान पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड्स के हथियारों के साथ रील बनाने की वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रही है।वायरल वीडियो में जहां हथियारों का प्रदर्शन हो रहा है वहीं भीड़भाड़ के एरिया में प्राइवेट लोगों के द्वारा हथियारों का प्रदर्शन करने की वीडियो चर्चा का विषय बनी हुई है। वीडियो के मामले में स्थानीय पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वीडियो का संज्ञान लेकर उचित वैधानिक कार्यवही की जाएगी।

आपको बता दे कि मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के वीवी इंटर कॉलेज का है। जहा 5 जून से एक मेले का आयोजन कराया जा रहा है।जहा नियमो को ताक पर रखा जा रहा है। जहां मेले के बाहर जाम की समस्या, देर रात तक स्थानीय लोगो को तेज आवाज की समस्या और वही पुलिस सुरक्षा न होने पर महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा भी रामभरोसे चल रही है।वही इस मेले में अब जहा प्राइवेट गार्ड हाथों में हथियार लेकर सुरक्षा करने की बजाये, अपने शोके पूरा करने के लिये रील बनाते हुए नजर आ रहे है। वही जहा कुछ दिन पहले स्थानीय लोगो के साथ कहासुनी हुई थी।वही सोशल मीडिया पर तेजी से मेले के सिक्योरिटी गार्ड की हथियारों के साथ रील अब वायरल हो रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

जंहा वीडियो वायरल होने के बाद से लोगों में मेले को लेकर दहशत है। मंगलवार को भी मेले के सिक्योरिटी गार्ड ने कई लोगों के साथ बदसलूकी की थी। जिस पर सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मेले संचालक को हिदायत दी थी। वही मेले में प्राइवेट एलपीजी सिलेंडर चलने के मामले में शामली तहसील इंचार्ज खाद्य पूर्ति निरीक्षक प्रदीप ने बताया कि अभी तक मे जाच में नही गया। देर शाम को या कल जाऊँगा,

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय