Wednesday, May 1, 2024

टिल्लू ताजपुरिया के सहयोगी के भाई ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। कुख्यात शूटर के भाई और मारे गए गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया के करीबी सहयोगी 25 वर्षीय एक व्यक्ति ने दिल्ली के ताजपुर कलां गांव में अपने घर में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। मृतक की पहचान मोहित उर्फ बंटी के रूप में हुई है। अधिकारी ने कहा कि मृतक का कोई आपराधिक इतिहास नहीं था और वह किसान के रूप में काम करता था।

पुलिस के अनुसार शुक्रवार की रात करीब 12:50 बजे नरेला के एसआरएचसी अस्पताल से अलीपुर थाने में सूचना मिली कि एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस की एक टीम अस्पताल पहुंची। मोहित ने खुद के सिर में गोली मार ली थी।

प्रारंभिक जांच के दौरान पता चला कि मोहित तीन मंजिला इमारत में अपने माता-पिता, पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था और गुरुवार देर रात घर लौटने के बाद उसने अपने परिवार वालों से 2-3 मिनट बात की और फिर दूसरी मंजिल पर अपने कमरे में चला गया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी और जब परिवार के सदस्य मोहित के कमरे में पहुंचे, तो वह खून से लथपथ पड़ा था। उसे एसआरएचसी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस टीम द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया गया और एक खाली कारतूस व एक नाइन एमएम पिस्टल भी बरामद की गई।

अधिकारी ने कहा, मोहित का कोई आपराधिक इतिहास नहीं था। उसका सबसे बड़ा भाई अमित उर्फ दबंग (31) छह साल से जेल में है और टिल्लू गिरोह से जुड़ा हुआ है। मोहित के दूसरे बड़े भाई मोनू (27) को जनवरी में जेल से रिहा किया गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय