Saturday, May 11, 2024

हादसे में दो युवकों की मौत के बाद गांव में पसरा सन्नाटा…अंडरपास पर कार पलटने से हुआ दर्दनाक हादसा, कई घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चरथावल। थाना क्षेत्र के गांव मंगनपुर से शामली की ओर जा रहे कार सवार दो युवकों की हादसे में मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया।

चरथावल थाना क्षेत्र के गांव मगनपुर के दो युवकों की हादसे में मौत हो गई। पूर्व ग्राम प्रधान मगनपुर अनिल कुमार ने बताया कि शनिवार देर शाम गांव 21 वर्षीय युवक शेखर पुत्र राजकुमार और उसी का साथी साहिल पुत्र रामकुमार तथा प्रशांत पुत्र मदन पाल कार से शामली की ओर जा रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि जब देर रात पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर उनकी कार शामली थाना क्षेत्र बाबरी के गांव बनतीखेड़ा के समीप पहुंची, तो अज्ञात कारणों के चलते पलट गई। उन्होंने बताया कि कार पलटने से तीनों युवक गंभीर घायल हो गए। इन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सकों ने गंभीर घायल शेखर और साहिल को मृत घोषित कर दिया, जबकि तीसरे युवक प्रशांत की नाजुक स्थिति देखते हुए उसे हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया।

ग्राम प्रधान अनिल कुमार ने बताया कि प्रशांत को मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में दो युवकों की मौत से गांव मगनपुर में शोक छा गया। मृतक शेखर दिल्ली के हॉस्पिटल में नौकरी करता था, जबकि साहिल नेवी में भर्ती की तैयारी कर रहा था। गांव में सांत्वना देने के लिए लोगों का तांता लगा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय