Friday, September 20, 2024

जौनपुर में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को 10 वर्ष की कैद, 27 हजार जुर्माना

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में अपर सत्र न्यायाधीश (पॉक्सो) काशी प्रसाद सिंह यादव की अदालत ने 11 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी युवक को 10 वर्ष के कारावास व 27 हजार रुपए अर्थदंड से दंडित किया है।


अभियोजन के अनुसार जिले में बदलापुर थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता के पिता ने मुकदमा पंजीकृत कराया कि 28 फरवरी 2017 को उसकी 11 वर्षीय पुत्री को बच्चा उर्फ सिंटू बहला- फुसलाकर भगा ले गया। बाद में पीड़िता ने बयान दिया कि वह स्कूल जा रही थी तभी बच्चा उर्फ़ सिंटू उसे स्कूल छोड़ने की बात कह कर बदलापुर लेकर गए और चाय व बिस्किट में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। जिससे वह अचेत हो गई जब उसे होश आया तो वह दिल्ली में थी। वहां से उसे हरियाणा ले जाकर एक कमरे में बंद करके बच्चा उर्फ सिंटू ने उसके साथ 14-15 दिन तक बलात्कार किया। पुलिस ने विवेचना कर के आरोप पत्र न्यायालय में प्रस्तुत किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


विशेष लोक अभियोजक राजेश उपाध्याय के द्वारा कुल नौ गवाह परीक्षित करवाए गए। गवाहों के बयान एवं पत्रावली पर उपलब्ध साक्ष्यों के परिशीलन के पश्चात अपर सत्र न्यायाधीश पास्को काशी प्रसाद सिंह यादव ने आरोपी बच्चा उर्फ सिंटू को दुष्कर्म का दोषी पाते हुए 10 वर्ष के कारावास व 27 हजार रुपये अर्थदंड से दंडित किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय