Sunday, October 6, 2024

बरेली में कैबिनेट मंत्री के प्रतिनिधि की गाड़ी में सिपाही ने मारी टक्कर, SSP ने किया सस्पेंड

बरेली। बरेली भाजपा युवा मोर्चा श्रम प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष की बाइक में डायल-112 नंबर की गाड़ी ने टक्कर मार दी। जहा विवाद में SSP ने सिपाही को निलंबित कर दिया है। आरोप है कि सिपाही ने भाजपा नेता से अभद्र भाषा का प्रयोग किया।

आपको बता दें कि सिरौली के बस स्टैंड के पास भाजपा श्रम मोर्चा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अनुराग पांडेय सोमवार को दाल खा रहे थे। इसी दौरान वहां से गुजर रही डायल-112 की गाड़ी ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। आरोप है कि भाजपा नेता ने जब विरोध किया तो पुलिसकर्मियों ने अभद्रता शुरू कर दी। इस पर भाजपा नेता ने अपना परिचय भी दिया। कहा कि कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह के वह प्रतिनिधि हैं। आरोप है कि इस पर पुलिसकर्मी और भड़क गए। मामले का वीडियो जब सोशल मीडिया पर प्रसारित हुआ तो एसपी ने आरोपी सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वही भाजपा नेता अनुराग पांडे आप कहकर सिपाही से बोलते दिख रहे हैं, जिसमें भाजपा नेता ने कहा कि मैं माननीय मंत्री जी का प्रतिनिधि भी हूं। इस पर सिपाही ने कहा कि तुझे और तेरे मंत्री को भी देख लेंगे। इस पर सिपाही गाली गलौज भी करता दिख रहा है। भाजपा नेता ने कहा कि मैं जनता का आम नागरिक हूं, मुझे बोलने का अधिकार है। इस पर सिपाही फिर गाली गलौज करता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय