Saturday, May 18, 2024

हापुड़ में वकीलों ने कोर्ट के बाहर किया प्रदर्शन, पुलिस ने दौड़ा-दौड़कर पीटा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हापुड़। जिले में बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने मंगलवार को कोर्ट के बाहर जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में शामिल वकीलों ने तहसील चौराहे पर पहुंचकर जाम लगा दिया। जहा सीओ सिटी अशोक सिसौदिया पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंच गए। वही वकीलों को समझाने का प्रयास किया गया। हालात बिगड़ने पर पुलिस ने वकीलों पर लाठी चार्ज कर दिया है। जहा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

बताया जा रहा है कि हापुड़ में चार दिन पहले महिला अधिवक्ता और उसके पिता ने एक बाइक सवार सिपाही पर उनकी गाड़ी का पीछा करने और छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। इस दौरान महिला अधिवक्ता ने सिपाही की नेमप्लेट को वर्दी से उखाड़ दिया था। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। सिपाही की तहरीर पर पुलिस ने महिला अधिवक्ता और उसके पिता के खिलाफ मारपीट, वर्दी फाड़ने का केस दर्ज कराया था। इसी प्रकरण को लेकर हापुड़ बार एसोसिएशन के पदाधिकारी और अन्य वकील नाराज चल हो रहे थे। इतना ही नहीं, शिकायत करने पर कोतवाली इंस्पेक्टर ने वकीलों से अभद्रता कर दी। इसको लेकर अधिवक्ताओं का आक्रोश बढ़ गया और उन्होंने काम बंद का ऐलान कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वही अधिवक्ताओं की मांग है कि सिपाही के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए और कोतवाली इंस्पेक्टर को निलंबित किया जाए। वही अधिवक्ताओं और सीओ में जमकर नोंकझोंक भी हुई। इसी बीच पुलिस ने वकीलों पर लाठी चार्ज कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय