Saturday, September 21, 2024

नोएडा में सीएनजी भरवाने को लेकर दबंगों ने युवक को पीटा, सीसीटीवी आया सामने

नोएडा। नोएडा के सीएनजी पंप पर गैस भरवाने को लेकर हुई देरी के चलते दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसमें दबंगों ने एक युवक की जमकर पिटाई की और उसे उठाकर पटक दिया। जिससे उसे काफी चोट आई है। इसकी शिकायत पीड़ित ने थाने में की है।

मामला दर्ज किया गया है और जांच कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक सेक्टर-51 स्थित सीएनजी पंप पर सीएनजी भरवाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। ये घटना पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मामले में पीड़ित ने कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस से शिकायत की है। 3 से 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक दो गाड़ियां आगे पीछे खड़ी थी। सीएनजी पंप पर गैस भरने की वजह से थोड़ी देरी हो गई।

एक पक्ष ने इसका विरोध किया। दोनों पक्षों में बहस हुई और बात मारपीट तक आ गई। पीड़ित नीरज भार्गव है। इनको चोट आई है। नीरज सेक्टर-72 में रहते हैं और प्राइवेट जॉब करते हैं। उन्होंने कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस में शिकायत दर्ज की है।

सीसीटीवी वीडियो के मुताबिक दो व्यक्ति पहले नीरज के साथ बातचीत करते हैं। इसके बाद दोनों मिलकर उसे पटक देते हैं। नीरज वहीं पर गिरे पड़े रहते हैं। इसके बाद दोनों नीरज को उसी हालत में छोड़कर चले जाते हैं।

पेट्रोल पंप कर्मियों ने भी इसका विरोध नहीं किया और न बीचबचाव किया। किसी तरह नीरज अस्पताल जाते हैं और पुलिस को मामले की सूचना देते हैं। आरोपी जिस कार से आए थे, उसमें टेंप्रेरी नंबर है। ऐसे में उसे ट्रैक करना थोड़ा मुश्किल हो रहा है। पुलिस ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। वहीं, नीरज को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय