Sunday, September 22, 2024

आगामी चुनावों में हार की आशंका से बौखलाए मोदीः गोपाल राय

नयी दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को आने वाले चुनावों में हार मिलने वाली है इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बौखलाहट में संजय सिंह के घर छापेमारी करवा रहे हैं।

गोपाल राय ने आज कहा कि संजय सिंह के घर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी इसलिए हो रही है कि इस देश के हर सर्वे में बताया जा रहा है कि आगामी चुनावों में भाजपा हार रही है। उन्होंने कहा कि मोदी इसी बौखलाहट में कार्रवाई करवा रहे है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि पिछले डेढ़ साल में इस मामले को लेकर एक हज़ार जगहों पर छापेमारी की गई। ईडी और केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने बहुत लोगों को गिरफ़्तार किया और उनको प्रताड़ित किया लेकिन आजतक किसी के पास से एक चवन्नी नहीं मिली। उन्होंने कहा कि संजय सिंह के घर से भी कुछ नहीं मिलने वाला है।

आप नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सांसद संजय सिंह के आवास पर ईडी की छापेमारी पर कहा कि यह ऐसा काल्पनिक घोटाला है जिसमें पिछले 15 महीने से छान-बीन चल रही है। कम से कम एक हज़ार जगहों पर ईडी और सीबीआई छापेमारी कर चुकी है लेकिन कहीं से भी एक रुपया बरामद नहीं हुआ। संजय सिंह के घर से भी कुछ नहीं मिलने वाला है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ़ और सिर्फ़ चुनाव हार रही यह उसी की हताशा है। प्रधानमंत्री की कोशिश है कि किसी भी तरह फिर से प्रधानमंत्री बन जाये लेकिन आम आदमी पार्टी सवाल पूछती रहेगी।

ग़ौरतलब है कि दिल्ली शराब घोटाला मामले में ईडी की टीम संजय सिंह के आवास पर सुबह पहुंची थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय