Thursday, May 2, 2024

देवबंद में दो बाइकों की जोरदार भिड़ंत में एक बाइक सवार की हुई मौत 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद (सहारनपुर)।  लोहे के दरवाजे ले जाने के लिए सीतापुर से देवबंद आए डीसीएम चालक की सडक़ दुर्घटना में मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला सीतापुर के थाना कमलापुर निवासी डीसीएम चालक लवलेश पुत्र बिंद्रा (33) देवबंद से एल्युमीनियम लोहे के दरवाजे लादकर ले जाने के लिए  मंगलौर पुलिस चौकी क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में पहुंचा था।
बताया जाता है कि लवलेश फैक्ट्री पर मौजूद अपने एक परिचित की बाइक लेकर आस पास घूमने के लिए निकला था। लेकिन जैसे ही वह कुछ दूरी पर गया तो सामने से आ रही एक बाइक से उसकी जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें लवलेश गम्भीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद मौके पर एकत्रित हुए लोगों ने पुलिस को सूचना देते हुए घायल को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने मृतक परिजनों को सूचना देते हुए शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। देवबंद कोतवाली प्रभारी हृदय नारायण सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। वहीं, हादसे में युवक की मौत हो जाने की खबर से उसके परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय