Tuesday, June 25, 2024

पोप फ्रांसिस पर पोस्ट डिलीट करने से कांग्रेस का अपराध कम नहीं हो जाता – शहजाद पूनावाला

नई दिल्ली। इटली में जी-7 शिखर सम्मेलन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पोप फ्रांसिस की मुलाकात को लेकर मजाक उड़ाने पर केरल में कांग्रेस पार्टी की जमकर आलोचना हो रही है। बीजेपी ने भी जमकर निशाना साधा है। दरअसल, जी-7 में पोप फ्रांसिस और पीएम मोदी की मुलाकात की तस्वीर एक्स हैंडल पर साझा कर केरल कांग्रेस ने तंज कसते हुए कहा था, ”आखिरकार पोप को भगवान से मिलने का मौका मिल गया।” ये तंज कांग्रेस की केरल इकाई ने पीएम मोदी के उस बयान को आड़े लेते हुए कसा, जिसमें प्रधानमंत्री ने कहा था कि उन्हें भगवान ने किसी खास उद्देश्य के साथ धरती पर भेजा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस पोस्ट पर जब विवाद बढ़ा, तो कांग्रेस ने इसे एक्स अकाउंट से डिलीट कर दिया और ईसाइयों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगी, लेकिन बीजेपी लगातार इस मामले को लेकर केरल कांग्रेस पर हमला कर रही है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, ”केरल में कांग्रेस ने जिस प्रकार से क्रिश्चन समुदाय को लेकर भद्दा व आपत्तिजनक पोस्ट किया है, उसे अब उन्होंने डिलीट कर दिया है और लंबी-चौड़ी सफाई भी पेश की है। लेकिन इन सबसे उनका अपराध कम नहीं हो जाता। मोदी विरोध में उतरते-उतरते पहले कांग्रेस पार्टी ने लगातार हिंदू धर्म का अपमान किया और उसके बाद अब क्रिश्चन समुदाय पर निशाना साधा।”

 

उन्होंने आगे कहा, ”पोस्ट डिलीट करने से उनका पाप डिलीट नहीं होगा। सवाल तो ये बनता है कि क्या केरल में कम्युनिस्ट सरकार 153ए, 295 और 505 के तहत नेताओं पर, सोशल मीडिया हैंडल पर और कांग्रेस नेतृत्व पर कार्रवाई करेगी? क्या इन धाराओं के तहत उनके खिलाफ कार्रवाई होगी? या राजनीति के नाम पर इसको नजरअंदाज करेगी।” ”ये बेहद आपत्तिजनक पोस्ट था। इससे क्रिश्चन समाज की भावनाएं तो आहत हुई हैं, लेकिन साथ में यह भी दिखाता है कि कांग्रेस का असली चेहरा और चरित्र क्या है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय