Tuesday, June 25, 2024

शामली में मामूली बात को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर में बरसाए लाठी डंडे,कई घायल,वीडियो वायरल

शामली। जनपद की कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव गन्दराउ में मामूली से बात को लेकर एक पक्ष के करीब एक दर्जन लोगों ने लाठी डंडों के साथ दूसरे पक्ष के घर पर जाकर हमला बोल दिया। जहां घटना का बीच बचाव करने आए लोगों के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया। वहीं पास में खड़े एक व्यक्ति ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं पुलिस अब वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई किए जाने की बात कह रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव गन्दराउ का है। जहां पर देर रात एक पक्ष के घर पर दूसरे पक्ष के करीब एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने लाठी डंडे लेकर हमला बोल दिया है। हमले के दौरान बीच बचाव करने आए लोगों के ऊपर भी आरोपियों ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया। घटना का वीडियो पास में खड़े एक युवक ने मोबाइल में कैद कर लिया। और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है। कि किस तरीके से आरोपी पक्ष के लोग हाथों में लाठी डंडे लेकर ताबड़तोड़ लाठियां बरसा रहे हैं।

 

घटना के मामले में एएसपी संतोष कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान लिया जा रहा है। जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा और जेल भेजा जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय