Friday, May 17, 2024

सहारनपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, चार गौकश गिरफ्तार, एक गौकश गोली लगने से हुआ घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। सहारनपुर जनपद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस ने चार गौकशों को गिरफ्तार कर लिया। बताया गया कि एक गौकश गोली लगने से घायल हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद सहारनपुर में गत दिवस दमकड़ी में हुई गौकशी की घटना में शामिल चार गौकशों को पुलिस ने पकड़ लिया है। इनमें से दो को मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया है। एक गौकश बुरहान पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया है, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दे कि दमकड़ी में गौकशों द्वारा गांव के विनय शर्मा का गोवंश चोरी करने के बाद उसे बाग में काट दिया था। वहीं, बुधवार सुबह अवशेष मिलने पर ग्रामीणों में रोष पैदा हो गया था।

 

 

इसके बाद एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल करते हुए खुलासे के लिए सीओ द्वितीय अभितेष सिंह, थाना प्रभारी कोतवाली देहात सत्येंद्र प्रकाश व चिलकाना विनय शर्मा की टीम बनाई थी। टीम ने इस घटना में शामिल दो गौकशों जान मोहम्मद और अदनान को बीती रात पकड़ लिया था। उन्होंने बताया कि ये घटना बुरहान और खुसनूद के साथ मिलकार की थी, जिसमें इनके तीन अन्य साथी भी थे।

एसएसपी ने बताया कि बीती रात्रि में चेकिंग के दौरान इस टीम को बुरहान की गतिविधियों की जानकारी मिली। टीम ने घेराबंदी की तो गिरफ्तारी से बचने के लिए गौकशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। वहीं, जवाबी कार्रवाई में बुरहान पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। इस दौरान मौके से खुशनूद भी पकड़ा गया। चारों गौकश दमकड़ी से सटे गांव बुड्ढाखेड़ा के रहने वाले हैं।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय