Wednesday, May 8, 2024

सहारनपुर में एक होटल में पुलिस ने मारा छापा, तीन युवती और दो युवक होटल में पकड़े, हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। सहारनपुर जनपद में देहरादून रोड पर एसएएम इंटर कॉलेज के पास एक होटल में पुलिस ने छापा मारकर तीन युवतियों और दो युवकों को पकड़ लिया। आरोप है कि होटल स्वामी यहां अनैतिक धंधा कराता है। वहीं, करीब दस लड़कों ने एक युवक के साथ जमकर मारपीट करते हुए हंगामा किया। मामला अलग-अलग समुदाय से जुड़ा होने पर तनाव की स्थिति बनी रही।
बता दें कि सहारनपुर जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र में देहरादून रोड पर एसएएम इंटर कॉलेज के सामने एक होटल है। शनिवार की देर शाम नगर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि होटल में अनैतिक धंधा चल रहा है। पुलिस टीम के पहुंचने से पूर्व एक युवक के साथ करीब दस युवकों ने होटल में पहुंचकर जमकर मारपीट करते हुए हंगामा किया। इसी बीच नगर कोतवाली इंस्पेक्टर नीरज सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और तीन युवतियां एवं दो युवकों को हिरासत में लिया है।
तब तक युवक से मारपीट करने वाले युवक फरार हो चुके थे। पुलिस युवतियों और युवकों को कोतवाली ले आई। युवक और युवतियों ने पुलिस को बताया कि होटल में वह जन्मदिन की पार्टी मनाने आए थे। युवतियों ने कहा कि वह बालिग हैं और अपनी मर्जी से युवकों के साथ आई हैं। उनके साथ अभद्रता व उनके साथी के साथ मारपीट करने वाले युवकों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। नगर कोतवाली पुलिस ने होटल स्वामी को भी हिरासत में लिया है। पुलिस उससे भी पूछताछ कर रही है। होटल के दस्तावेज भी पुलिस ने चेक किए है। यहां पर आने वाले लोगों की आईडी जमा कराई जाती या नहीं, इस बिंदु पर पुलिस जांच कर रही है।
एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि होटल में अनैतिक कार्य होने की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी। जहां से तीन युवतियों और दो युवकों व होटल स्वामी को हिरासत में लिया गया है। युवक के साथ मारपीट करने के मामले की जांच चल रही है। जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय