Friday, April 19, 2024

गाजियाबाद में नाबालिग के साथ पढ़ने वाले लड़के ने किया रेप, करता था ब्लैकमेल, छात्रा ने दी जान, आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद के मसूरी इलाके में 10वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों का आरोप है कि छात्रा के स्कूल में पढ़ने वाला लड़का ही उसको ब्लैकमेल कर रहा था। परिजनों की गैरमौजूदगी में आरोपी ने छात्रा से रेप भी किया। इससे आहत होकर छात्रा ने जान दे दी। पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपी नाबालिग किशोर को हिरासत में ले लिया है और उसे बाल सुधार गृह भेजा जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मामला गाजियाबाद में मसूरी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रविवार रात का है। 14 वर्षीय छात्रा एक स्कूल में 10वीं में पढ़ती थी। उसके पिता सेना में हैं और उनकी पोस्टिंग राजस्थान में है। छात्रा का भाई फिलहाल दिल्ली के एक हॉस्पिटल में भर्ती है। रविवार को छात्रा की मां अपने बेटे के पास हॉस्पिटल में गई थी। घर पर सिर्फ दादा-पोती मौजूद थे। दादा भी कुछ देर के लिए पास के एक गांव में चले गए। परिजनों का आरोप है कि इस दौरान छात्रा का क्लासमेट घर में घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

छात्रा के दादा रविवार देर शाम को जब घर पर पहुंचे तो वहां पर 10-12 युवक मौजूद थे। वे छात्रा के सहपाठी किशोर को ढूंढते हुए वहां पर आए थे। इस दौरान वो किशोर उन्हें छत पर बने कमरे में मिल गया। वे उसे लेकर वहां से चले गए। इसके बाद छात्रा तनाव में आ गई। देर रात करीब दो बजे छत पर बने कमरे का दरवाजा बार-बार बज रहा था। दादा जब ऊपर पहुंचे तो उन्हें पोती कमरे में फांसी पर लटकी हुई मिली। छात्रा के कमरे से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई। इस सामग्री को देखने के बाद ही उन्हें पता चला कि छात्रा से दुष्कर्म हुआ है।

मसूरी क्षेत्र के एसीपी निमिष पाटिल ने बताया कि सोमवार सुबह थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। किशोरी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया है। परिजनों की तहरीर पर मृतका के सहपाठी के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट, आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी किशोर पुलिस हिरासत में है। उसे बाल सुधार गृह भेजा जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय