Friday, March 29, 2024

कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के विरोध में उतरी रालोद

 

मुजफ्फरनगर। जनपद में कचहरी परिसर स्थित पर जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे राष्ट्रीय लोक दल के जिला अध्यक्ष सहित दर्जनों पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि वहां पहुंचकर, उन्होंने दिल्ली के जंतर मंतर पर चल रहे महिला पहलवानों के धरने का समर्थन करते हुए कुछ भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष ब्रिज भूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग की। उन्होंने कहा कि भारत में एक व्यक्ति के लिए दो कानून नहीं हो सकते यदि एक आम एफ आई आर दर्ज होने के बाद गिरफ्तारी का कानून है तो वहीं कानून भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष और बीजेपी से सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर भी लागू होना चाहिए। रालोद जिलाध्यक्ष संदीप मलिक ने कहा कि बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के अलग कानून नहीं बनना चाहिए। जिला अध्यक्ष संदीप मलिक ने कहा कि खिलाड़ियों को जाति बिरादरी में नहीं बांटा गया है खिलाड़ियों में हर जाति हर बिरादरी से खिलाड़ी होते हैं उन्होंने कहा कि कुछ लोग राजनीतिक रोटियां इस प्रकरण में सेकना चाहते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

राष्ट्रीय लोकदल के महानगर अध्यक्ष गुलरेज सिद्दीकी ने कहा कि राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय नेताओं के आह्वान पर आज दिल्ली के जंतर मंतर पर धरना प्रदर्शन कर रही महिला पहलवानों के समर्थन में एक ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा है। उन्होंने कहा किया पहलवान बेटियों पर अत्याचार और दुष्कर्म की घटना घोर निंदनीय है उन्होंने कहा कि भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह को तत्काल प्रभाव से गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए और उनके विरोध कानूनी कार्यवाही की जाए। उन्होंने कहा कि यदि बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी नहीं होती है तो राष्ट्रीय लोकदल इसका पुरजोर विरोध करेगा चाहे बड़ा आंदोलन करना हो या फिर धरना देना पड़े निकाह की चाय हमें चक्का जाम करना पड़े लेकिन हम महिला पहलवानों को इंसाफ दिला कर रहेंगे।

 

पुरकाजी से राष्ट्रीय लोक दल के विधायक अनिल कुमार ने कहा कि राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर आज महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन एडीएम फाइनेंस बस सौंपा गया है विधायक अनिल कुमार ने कहा कि पिछले 22 दिनों से हमारी बहन बेटियां दिल्ली के जंतर मंतर पर भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ धरने पर हैं। कहा कि हमारे राष्ट्रीय नेता जयंत चौधरी ने उस मुद्दे को बड़ी प्रमुखता से उठाने का काम किया था उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष और हमारा एक ही मकसद है इस प्रकरण में जो संवैधानिक कार्यवाही होनी चाहिए थी वो कार्यवाही उसमे नहीं हो रही है। पुरकाजी विधायक ने कहा यदि इन्हीं धाराओं में एक आम आदमी पर मुकदमा दर्ज होता है तो उसको तत्काल पुलिस जेल में डाल देती है सांसदों हो विधायक हो आम आदमी हो कानून सबके लिए बराबर है। इसी बात को लेकर राष्ट्रीय लोकदल ने आज एक ज्ञापन दिया है। इस संबंध में संविधान की धाराओं के अनुसार आरोपी बृजभूषण शरण सिंह पर कार्यवाही होनी चाहिए।

 

पुरकाजी विधायक ने कहा कि जब हुई है बेटियां हमारे देश का गौरव सम्मान बढ़ाने का काम करती है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी उनसे फोन पर बात करने का काम करते हैं लेकिन आज उन्हें 22 दिन धरने पर बैठे हुए हो गए। बात करनी दूर रही। आज तक सरकार ने वहा अपना कोई प्रतिनिधि भी भेजनें का काम नहीं किया।

 

 

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय