Friday, April 26, 2024

PM मोदी की भतीजी बन रिटायर कर्नल से 21 लाख की ठगी,पुलिस तलाश में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी बताकर एक महिला ने एक रिटायर्ड कर्नल को मोटी कमाई के लिए शेयरों में पैसा लगाने का झांसा देकर 21 लाख रुपये ठग लिए।

जयपुर में महिला की सहेली के बैंक अकाउंट में कर्नल द्वारा 21 लाख रुपये ट्रांसफर करने के बाद आरोपी महिला ने उसका फोन उठाना बंद कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कैंट थाने के निरीक्षक प्रभु कांत ने कहा, ”पटेल नगर कॉलोनी के रिटायर्ड कर्नल उपेंद्र राघव की शिकायत पर वेरोनिका मोदी और रमेश शर्मा के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 और 406 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। इस मामले में कॉल डिटेल और चैट चेक कर जांच शुरू कर दी गई है।

सेवानिवृत्त कर्नल ने कहा कि वह कुछ महीने पहले बलिया की कोमल पांडे के संपर्क में आया था और उसने उसे वेरोनिका से मिलवाया, जिसने उसे भारी लाभ का आश्वासन देकर शेयर बाजार में निवेश के प्रस्ताव देने शुरू कर दिए और प्रधानमंत्री की भतीजी होने का भी दावा किया।

वेरोनिका ने सेवानिवृत्त कर्नल को किसी रमेश शर्मा के बैंक खाते में कैश ट्रांसफर करने के लिए कहा। राघव ने शर्मा के खाते में 21 लाख रुपये ट्रांसफर किए। जब उसने अपने द्वारा निवेश किए गए पैसे के बदले रिटर्न मांगा, तो वेरोनिका ने व्हाट्सएप पर 18 लाख रुपये के नकली चेक की फोटो भेजी और फिर गायब हो गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय