Saturday, May 18, 2024

शामली में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, 15 वर्षीय नाबालिग की गला रेतकर की हत्या, दो नाबालिग समेत तीन गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। उत्तर प्रदेश के शामली जिले के कांधला थाना इलाके के मखमूलपुर गांव में ऑनर किलिंग के एक मामले में 15 वर्षीय नाबालिग लड़के की उसकी प्रेमिका के नाबालिग भाई ने दो सहपाठियों के साथ मिलकर चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान गुरमीत पुत्र ईश्वर दयाल के रूप में हुई है। यह घटना बुधवार की है।

शामली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक झा ने बताया कि बुधवार को एक नाबालिग लड़के की हत्या के संबंध में पुलिस को पीसीआर कॉल मिली थी। सूचना मिलने पर तत्काल स्थानीय पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची, जहां उन्हें एक 15 वर्षीय गुरमीत का शव मिला। गुमीत का गला किसी धारदार हथियार से कटा हुआ था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी ने कहा कि मृतक के परिवार ने लड़की के भाई और अन्य दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने लड़की के भाई शिवा, दीक्षित और सौरभ को गिरफ्तार किया। एसपी ने कहा कि आरोपी शिवा ने अपराध को कूबल कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि उसकी चेचेरी बहन का गुरमीत के साथ प्रेम संबंध था। उसके बार-बार समझाने के बाद भी गुरमीत उसकी बहन से मिलने से नहीं मान रहा था, इसलिए उसकी हत्या की।

एसपी ने बताया कि आरोपी शिवा, दीक्षित और सौरभ के खिलाफ कांधला थाने में आईपीसी की धारा 302 (हत्या) 201 (सबूत मिटाना) और 4/25 अवैध शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए एक चाकू को भी बरामद कर लिया है।

पुलिस ने कहा कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसमें से शिवा और दीक्षित को बाल सुधार गृह जबकि सौरभ को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय