Saturday, May 18, 2024

बेंगलुरु की एक सीईओ ने अपने चार साल के बच्चे की हत्या की, चौंकाने वाली है वजह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बेंगलुरु। गोवा में 4 साल के बेटे की हत्या के आरोप में बेंगलुरु की एक सीईओ की गिरफ्तारी के सनसनीखेज मामले की शुरुआती जांच से बड़ा खुलासा हुआ है। महिला ने अपने पूर्व पति को अदालत से मुलाक़ात का अधिकार दिए जाने के बाद बच्चे तक पहुंच से वंचित करने के लिए अपराध किया था।

गोवा पुलिस ने कर्नाटक पुलिस के साथ समन्वय में बेंगलुरु स्थित आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस स्टार्ट-अप कंपनी की 39 वर्षीय सीईओ सूचना सेठ को गोवा के एक सर्विस अपार्टमेंट में अपने चार वर्षीय बेटे की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूत्रों ने बताया कि अदालत ने आरोपी को निर्देश दिया था कि वह अपने पूर्व पति को सप्ताह में एक बार रविवार को बच्चे से मिलने की अनुमति दे। महिला का पूर्व पति एक नामी कंपनी में काम करता है।

अदालत के फैसले के बाद आरोपी महिला गोवा चली गई थी। उसने कथित तौर पर कैंडोलिम-उत्तरी गोवा में एक सर्विस अपार्टमेंट में अपने बेटे की हत्या कर दी। घटना तब सामने आई जब हाउसकीपिंग स्टाफ को उस कमरे में खून के धब्बे मिले, जिसमें वह रुकी थी।

चेक आउट करने के बाद आरोपी महिला बेंगलुरु जाने के लिए एक बड़ा सूटकेस लेकर निकली थी। जब वह टैक्सी में चढ़ रही थी, होटल के कर्मचारी ने, जिसने उसके बेटे को देखा था, बच्चे के बारे में पूछताछ की।

आरोपी महिला ने स्टाफ को बताया कि बेटे को एक रिश्तेदार के यहां भेज दिया गया है और वह होटल से चला गया। हालांकि, जब हाउसकीपिंग स्टाफ ने उसके कमरे में खून के धब्बे देखे तो होटल स्टाफ को संदेह हुआ और उन्होंने पुलिस को बुलाया।

होटल से जानकारी मिलने के बाद गोवा पुलिस को टैक्सी ड्राइवर का संपर्क नंबर मिला। पुलिस ने ड्राइवर को राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुलिस स्टेशन को देखने पर उससे रुकने के लिए कहा।

तदनुसार, टैक्सी चालक ने इमंगला पुलिस स्टेशन के पास वाहन रोक दिया। गोवा पुलिस ने कर्नाटक पुलिस को घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी थी। पुलिस को बच्चे का शव कार की डिग्गी में सूटकेस के अंदर मिला।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि शव को शवगृह में रखवा दिया गया और आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया गया। गोवा पुलिस ने सूचना सेठ की ट्रांजिट रिमांड ले ली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय