Tuesday, June 25, 2024

जौनपुर में एक लाख का इनामी अपराधी मुठभेड़ में ढेर,साथी फरार 

जौनपुर। जनपद में अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत मंगलवार की देर रात खुटहन थाना अंतर्गत वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस का इनामी अपराधी से सामना हो गया। बदमाशों की गोलीबारी का जवाब देते हुए मुठभेड़ में एक लाख इनामी अपराधी ढेर हो गया। इस दौरान उसका एक साथी फरार हो गया। पुलिस की टीमें फरार साथी की तलाश में जुट गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा ने बताया कि बीती रात थाना खेतासरा थाना अंतर्गत सूचना के आधार पर पुलिस की टीम चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक संदिग्ध बाइक सवार को चेकिंग के लिए रोकने के लिए इशारा किया गया। जिस पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्यवाही करते हुए मौके पर मौजूद पुलिस टीम ने आसपास के थानों की पुलिस को बुलाया। इस दौरान मुठभेड़ में एक बदमाश के गोली जा लगी और वह घायल होकर गिर गया। इस बीच मौका पाकर उसका साथी भाग निकला। पुलिस टीम ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एसपी ने बताया कि मुठभेड़ मारा गया बदमाश एक लाख का इनामी प्रशांत सिंह पुत्र तेज नारायण सिंह निवासी ईश्वरी नेवादा थाना सरायख्वाजा है और वह सात साल से फरार चल रहा था। उसके ऊपर अलग-अलग जनपदों में हत्या, लूट, डकैती, गैंगस्टर समेत कुल 37 आपराधिक मामले दर्ज थे। जिसमें जौनपुर, आजमगढ़, अयोध्या के अलावा महाराष्ट्र के मुंबई में भी आपराधिक मुकदमा दर्ज है। इसका एक साथी मौके से फरार है जिसको पकड़ने के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही हैं। मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय