Thursday, June 13, 2024

सीतापुर में एटीएम मशीन उखाड़ ले गए बदमाश, खेत में पड़ी मिली मशीन

सीतापुर। सीतापुर जिले की कोतवाली लहरपुर क्षेत्र के व्यस्ततम चौराहा मजाशाह के पास तंबौर मार्ग पर गोरिया प्रहलादपुर गांव स्थित भारतीय स्टेट बैंक शाखा के एटीएम को अज्ञात बदमाश जड़ से उखाड़ कर फरार हो गए। पुलिस टीम को तालगांव कोतवाली क्षेत्र के धोन्धी गांव निवासी पुतान के खेत मे खाली एटीएम मशीन पड़ी मिली है। एटीएम में 22 लाख 30 हजार 500 सौ रुपए थे, जो चोरी हो गए हैं।

कोतवाली क्षेत्र के मजाशाह चौराहे के पास एसबीआई की शाखा है। पास में ही इसका एटीएम लगा है। सोमवार सुबह जब स्थानीय लोग नमाज पढ़ने गए तो एटीएम को टूटा हुआ देखकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी, कोतवाली प्रभारी मुकुल प्रकाश वर्मा व भारी पुलिस बल पहुंचा और मौके की जांच कर अगल-बगल लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अज्ञात बदमाश एटीएम के शटर का ताला तोड़कर पूरे एटीएम को ही किसी वाहन पर लादकर फरार हो गए। घटना से पहले बदमाशों ने एटीएम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को क्षतिग्रस्त कर दिया। एटीएम में कितनी रकम थी इसकी जानकारी नहीं हो पाई है। घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा पहुंचे और मामले की जांच की। उन्होंने बताया कि घटना के अनावरण के प्रयास किये जा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय