Tuesday, May 21, 2024

शामली की पॉश कॉलोनी में एक दर्जन हमलावरों ने फैलाया जंगलराज, पुलिस कर रही इंतजार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जिला मुख्यालय पर शामली कोतवाली क्षेत्र की पॉश कॉलोनी में शुमार काकानगर में रविवार की शाम अवैध हथियारों से लैस एक दर्जन युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। हमलावर किसी युवक का पीछा कर उसे घेरने की कोशिश कर रहे थे, इसी बीच जंगलराज के इस नजारे को देखकर मोहल्ले के लोग भी सिंहर उठे, हालांकि किसी ने बहादुरी दिखाते हुए हमलावरों की हरकत को कैमरे में कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, वहीं पुलिस अभी भी शिकायत नही मिलने का रोना रोती नजर आ रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

दरअसल, पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र की काकानगर कॉलोनी का बताया जा रहा है। शामली मुख्यालय पर स्थित यह पॉश कॉलोनी सुरक्षा एवं संसाधनों की दृष्टि से उत्कृष्ठ समझी जाती है, जहां पर शहर के कई गणमान्य लोग भी निवास करते हैं। सोशल मीडिया पर सामने आई वीडियो रविवार की शाम करीब साढ़े चार बजे की बताई जा रही है, जहां पर पॉश कॉलोनी में एक दर्जन हमलावर लाठी-डंडे, बैल्टों व अन्य हथियारों से लैस होकर किसी युवक का पीछा कर रहे हैं। हमलावरों की हरकत से कॉलोनी के लोग भी दहशत में नजर आ रहे हैं।

 

बताया जा रहा है कि हमलावर किसी युवक का पीछा कर उसे घेरने की कोशिश कर रहे थे, जिनके बाद विभिन्न प्रकार के अवैध हथियार भी थे। सूत्रों के मुताबिक इसी बीच मोहल्ले के ही किसी व्यक्ति द्वारा हौंसला दिखाते हुए आरोपियों की करतूत को अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वहीं इस मामले में शामली कोतवाली पुलिस किसी भी प्रकार की शिकायत मिलने का दावा कर रही है, हालांकि वीडियो में यह साफ देखा जा रहा है कि हमलावर किस तरह शामली जिला मुख्यालय पर शांति व्यवस्था की धज्जियां उड़ाते हुए जंगलराज को बढ़ावा देते नजर आ रहे हैं।

 

छात्र गुटों में संघर्ष के चलते हो चुकी हत्या

शामली जिला मुख्यालय पर पूर्व में छात्र गुटों के बीच संघर्ष के दौरान हत्या जैसे जघन्य अपराध भी सामने आ चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद भी मुख्यालय पर पुलिस की सक्रियता का अंदाजा सिर्फ इस बात से लगाया जा सकता है कि पुलिस असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई के लिए सिर्फ शिकायत के इंतजार में बैठी रहती है। शामली कोतवाली क्षेत्र में पुलिस गश्त और मुखबिर व्यवस्था भी ध्वस्त होती नजर आ रही है, जिसके कारण मुख्यालय में एकाएक चोरी की घटनाओं में भी इजाफा देखने को मिल रहा है। चोरी की कई वारदातें अभी भी खुलासे से कौसों दूर हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय