Friday, March 29, 2024

बिना ड्राइवर के चलती कार, कार पर लिखा है भारत सरकार, रील बनाने के लिए जान जोखिम में डालने वाला वीडियो आया सामने

गाजियाबाद। रील बनाने का नशा और जुनून लगातार युवाओं में बढ़ता जा रहा है। चाहे कार हो या बाइक युवा स्टंट करने से बाज नहीं आ रहे हैं और यह शौक उनकी और दूसरों की जान पर भारी पड़ सकता है। इसके बारे में भी वह बिल्कुल नहीं सोचते। ताजा वीडियो गाजियाबाद से सामने आया है। जिसमें गाजियाबाद नंबर प्लेट की एक गाड़ी से एक रील बनाई गई है और इस बिल में ड्राइवर चलती गाड़ी से उतर जाता है और गाड़ी चलती रहती है।

वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि गाड़ी के ऊपर भारत सरकार लिखा हुआ है। यह वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हुआ तो लोगों ने गाजियाबाद पुलिस को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। पुलिस का कहना है कि इसकी जांच की जा रही है और जल्द इस पर कार्रवाई की जाएगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सामने आए वीडियो के मुताबिक एक युवक गाड़ी की स्पीड को कम कर उसे चलता हुआ छोड़कर उससे बाहर आ जाता है और दरवाजा बंद कर देता है और गाड़ी के साथ-साथ चलने लगता है। आगे मौजूद दूसरा शख्स गाड़ी और युवक दोनों का वीडियो बनाता है। कुल 12 सेकंड की वीडियो ने सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होना शुरू कर दिया है। जिस गाड़ी से यह वीडियो बनाया गया है, उसके ऊपर ‘भारत सरकार’ लिखा हुआ है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में लोगों ने गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस को ट्विटर पर टैग कर उनसे कार्रवाई की मांग की है। लोगों ने कमेंट पर लिखा है की बिना ड्राइवर के चल रही है कार, हो सकता था कोई बड़ा हादसा।

फिलहाल पुलिस गाड़ी के नंबर से गाड़ी को ट्रेस कर उसके चालक और उस पर कार्रवाई करने के बाद कर रही है। लगातार हो रही कार्रवाई के बाद भी रील बनाने का यह सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय