Wednesday, May 8, 2024

ग्रेटर नोएडा में पांच बदमाश गिरफ्तार, अवैध हथियार व मादक पदार्थ बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा व ग्रेटर नोएडा पुलिस में गस्त व चेकिंग के दौरान पांच शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर अवैध हथियार और मादक पदार्थ बरामद किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि गस्त पर निकले उप निरीक्षक अंकित शर्मा ने एक सूचना के आधार पर दादरी रेलवे रोड के पास से आरिफ नामक युवक को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि तलाशी लेने पर इसके पास से करीब 2 किलो गांजा मिला है। थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि आरोपी काफी दिनों से अवैध रूप से गांजा बेचने के धंधे में संलिप्त था। कासना पुलिस ने गस्त के दौरान एक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से 45 पव्वा अवैध शराब बरामद किया है। थाना कासना के प्रभारी निरीक्षक विद्युत गोयल ने बताया कि एक सूचना के आधार पर थाना पुलिस ने मुकेश चैधरी नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इसकी तलाशी लेने पर 45 पव्वा अवैध शराब बरामद हुई है।

 

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी नाजायज तरीके से शराब बेचने के धंधे में काफी दिनों से संलिप्त था। थाना फेस-दो पुलिस ने एक सूचना के आधार पर एक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से 610 ग्राम गांजा बरामद किया है। थाना फेस-2 के प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि एक सूचना के आधार पर थाना पुलिस ने राहुल पुत्र वीरेश को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इसके पास से 610 ग्राम अवैध गांजा मिला है। थाना फेस-दो पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से चाकू बरामद किया है।

 

थाना प्रभारी विंध्याचल तिवारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम सत्यम है। थाना सेक्टर-24 पुलिस एक सूचना के आधार पर अजय पुत्र अशोक हालदार को गिरफ्तार कर उसके पास से 1 किलो 100 ग्राम गज बरामद किया है। थाना प्रभारी विवेक श्रीवास्तव ने बताया कि यह काफी दिनों से अवैध रूप से गांजा बेचने के धंधे में संलिप्त था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय