Sunday, May 12, 2024

लखनऊ में 80 लाख कीमत के आठ टन कॉपर की डकैती,पुलिस जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। चिनहट थाना क्षेत्र में एक ट्रांसफार्मर फैक्टरी से 80 लाख कीमत के आठ टन कॉपर की डकैती हो गयी। शनिवार तड़के सुबह डकैती की सूचना फैक्टरी मालिक संजीव अग्रवाल को मिली। फैक्टरी मालिक ने डकैती की सूचना थाना चिनहट और पुलिस उपायुक्त आशीष श्रीवास्तव को दी। अपराह्न घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस उपायुक्त ने जांच पड़ताल कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पीड़ित फैक्टरी मालिक संजीव ने बताया कि बीती रात को डकैती की घटना हुई है। फैक्टरी में आठ से दस बदमाश घुसे और असलहे के बल पर तीन कर्मचारियों को बंधक बनाया। इसके बाद आठ टन कॉपर उठा ले गये। माना जा रहा है कि इतनी बड़ी मात्रा में कॉपर को ले जाने के लिए डकैतों ने ट्रक का उपयोग किया होगा। कर्मचारियों ने मुझे जानकारी दी तो मैंने चिनहट पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी कार्यवाही शुरु कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस उपायुक्त आशीष ने मीडिया से कहा कि घटना के वक्त फैक्टरी के सीसीटीवी कैमरे चल नहीं रहे थे। घटना स्थल फैक्टरी के आसपास के कैमरों को चेक कराया जा रहा है। चिनहट थाने में प्राथमिकी दर्ज कर खुलासे के लिए कई टीमें लगा दी गयी है। घटना को अंजाम देने वाले आपराधिक तत्वों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय