Tuesday, July 16, 2024

भदोही में आर्थिक तंगी से जूझ रहे परिवार ने खाया जहर, दो की मौत एक गंभीर

भदोही।  उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के कोईरौना क्षेत्र में आर्थिक तंगी से जूझ रहे एक परिवार के तीन सदस्यों ने रविवार की सुबह कीटनाशक खा लिया, जिसमें दो की मौत हो गई जबकि एक की स्थिति गंभीर बनी हई है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के कोईरौना थानाक्षेत्र के अरई गांव में आर्थिक तंगी से जूझ रहे एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने जहर खा लिया जिसमें दो की मौत हो गई जबकि एक को गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बताया जाता है कि सुनील तिवारी अरई में नेवासा पर अपने ननिहाल रहता है। सुनील चार भाई है चारों भाइयों का परिवार अलग-अलग रहता है। सुनील मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जाता है।। पत्नी सुमन, बेटी कोमल बेटा युवराज एवं गोलू ही घर पर रहते हैं। बंटवारे में जो जमीन मिली है उसी से परिवार का गुजारा चलता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुमन ने समूह में काफी कर्ज लिया है। जिसकी वसूली के लिए उसके कर्मचारी रोज घर आते थे। रविवार को सुबह लगभग साढ़े आठ बजे सुमन (40) ने बेटी कोमल (22) तथा बेटा गोलू (14) को गेहूं में रखा जाने वाला कीटनाशक स्वयं खाया तथा बच्चों को भी खिला दिया। जब जहर ने असर दिखाया तो घर के बाहर आ गिरकर सभी तड़पाने लगे। पड़ोस के लोगों को जब घटना की जानकारी हुई तो आनन फानन में सभी को अस्पताल ले जाया जा रहा था कि रास्ते मे सुमन तथा कोमल की मौत हो गई जबकि गोलू की सांसें चल रह थी। गंभीर स्थिति में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत चिंंता जनक बनी हुई है।

घटना की जानकारी मिलने पर सुमन के मायके और उसके परिवार वाले तत्काल अरई पहुंच गए। सूचना पर क्षेत्राधिकारी ज्ञानपुर, एसएचओ कोइरौना अनुसंधान विभाग के अधिकारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय