Saturday, April 27, 2024

उप्र पुलिस ने किया रोचक ट्वीट ‘बहस से परहेज़ करें, हमें कॉल करने में नहीं’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ । उत्तर प्रदेश पुलिस लोगों को जागरुक करने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। इन दिनों लोगों से सिर चढ़कर बोल रहा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अंपायर के द्वारा दिए जा रहे निर्णय और यातायात पुलिस द्वारा वाहनों को देने वाले इशारे का सोशल मीडिया में वायरल कर लोगों को जागरुक किया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने ट्वीट कर लिखा ‘हमारे लिए कोई मसला ‘विराट’ और ‘गंभीर’ नहीं है। दूसरे ट्वीट में लिखा है कि बहस से परहेज़ करें, हमें कॉल करने में नहीं। किसी भी आपात स्थिति में 112 डायल करें। यूपी पुलिस के द्वारा किया गया यह ट्वीट लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उत्तर प्रदेश पुलिस ने अपने फेसबुक पर क्रिकेट मैच के अंपायर और यातायात पुलिसकर्मी की एक पोस्ट करते हुए लिखा है कि ‘दूरी ना रहे पूरी तो ‘फाइन’ लग सकता है, पिच हो या रोड उचित दूरी का खुली बाहों से पालन करें।’

उल्लेखनीय है कि भारत रत्न स्व.अटल बिहारी  के नाम से लखनऊ स्थित शहीद पथ पर बने किक्रेट स्टेडियम में एक मई को लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच एक क्रिकेट मैच खेला गया था। इस दौरान खिलाड़ी विराट कोहली और पूर्व भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर के बीच हुई बहस काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। उनके इस बहस पर यूपी पुलिस ने चुटकी ली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय