Friday, May 17, 2024

वासेपुर में गैंगेस्टर फहीम खान के बेटे व उसके सहयोगी पर फायरिंग, एक की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

धनबाद, । चर्चित गैंग्स ऑफ वासेपुर के गैंगस्टर फहीम खान के पुत्र इकबाल खान एवं उसके सहयोगी ढोलू खान पर बुधवार देर शाम को अज्ञात अपराधियों ने गोलीबारी की है। इस गोलीबारी में दोनों गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल रेफर कर किया गया है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बुधवार की देर शाम वासेपुर स्थित आरा मोड़ से मटकुरिया जाने वाले रास्ते पर गैंगस्टर फहीम खान के पुत्र इकबाल खान और उसके सहयोगी ढोलू पर बाइकसवार दो अज्ञात अपराधियों ने फायरिंग कर दी और फरार हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को धनबाद के असर्फी अस्पताल में भर्ती किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान ढोलू की मौत की बात सामने आई है लेकिन इस संबंध में आधिकारिक पुष्टि अभी नही की गई है। घायल इकबाल खान की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे दुर्गापुर स्थित मिशन अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

घटना के बाद असर्फी अस्पताल में इकबाल के समर्थकों की भारी भीड़ को देखते हुए भारी पुलिस बल की तैनाती कर दिया गया। वहीं घटना की सूचना पर डीएसपी अरविंद बिना, बैंक मोड़ थाना और भूली थाना पुलिस के साथ घटना स्थल पर पहुंच गई और जांच पड़ताल की। पुलिस ने मौके से दो बाइक और एक खोखा बरामद किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय