Sunday, June 30, 2024

मुख्यमंत्री भजनलाल पर अशोक गहलोत का तीखा हमला, कहा काम हमारा श्रेय आप ले रहे

जयपुर। राजस्थान में चयनित कार्मिकों को नियुक्ति पत्र देने के लिए राज्य सरकार की ओर से पहली बार मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव कार्यक्रम शुरू किया गया। इसमें शनिवार को प्रदेश के सभी जिलों से नवनियुक्त कार्मिकों को नियुक्ति पत्र सौंपे गए। मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव को लेकर कांग्रेस के दिग्गज नेता अशोक गहलोत ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पर हमला किया है।

उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर मुख्यमंत्री भजनलाल और भाजपा की पोल खोलते हुए लिखा कि हमारी सरकार ने कोविड में काफी समय तक परीक्षाएं न हो पाने के बावजूद भी बेहतरीन इंतजाम कर करीब तीन लाख सरकारी नौकरी दी थीं। कल राजस्थान सरकार ने रोजगार महोत्सव मनाकर हमारी सरकार द्वारा नौकरी दिए गए नए सरकारी कर्मचारियों को जॉइनिंग लेटर दिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गहलोत ने लिखा कि सात महीने में भाजपा सरकार न एक नौकरी दे पाई है और न ही बेरोजगारी भत्ता दे रही है। सिर्फ भ्रामक प्रचार एवं सरकारी अधिकारियों से राजनीतिक बयानबाजी करवाकर रोजगार के मुद्दे से ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है। प्रदेश का युवा देख रहा है कि कैसे झूठे वादे कर राज में आई भाजपा सरकार केवल कपोल प्रचार कर उनके भविष्य से खेल रही है। राजस्थान सरकार की ओर से शनिवार को पहली बार मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव कार्यक्रम आयोजित किया गया। सीएम भजनलाल शर्मा ने शनिवार को पूरे प्रदेश में चयनित् कार्मिकों को नियुक्ति पत्र सौंपे। प्रदेश के सभी जिलों से चयनित कर्मचारी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से कार्यक्रम में जुड़े।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय