Saturday, May 4, 2024

छात्रों को सही मार्गदर्शन के लिए तीन दिसंबर को होगा निशुल्क एजुकेशन मेले का आयोजन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। आर्यवास एजुकेशन द्वारा मुज़फ़्फ़रनगर में भोपा रोड पर स्थित होटल पलासा में तीन दिसंबर को दूसरे एजुकेशन मेले का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें भारत की टॉप यूनिवर्सिटीज़ और कॉलेज भाग लेंगे और मेले में भाग लेने वाले विद्यार्थियों को लकी ड्रा के माध्यम से पचास मुफ़्त टेबलेट का वितरण किया जाएगा।

मेले में ज़िले के श्रेष्ठ शिक्षकों को भी सम्मानित किया जाएगा। मेले में विभिन्न बैंकों के स्टाल भी लगाए जायेंगे, ताकि मेधावी छात्रों को एजुकेशन लोन भी उपलब्ध कराया जा सके। मेले में 12 वी और ग्रेजुएशन के छात्र भाग लेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुजफ़्फ़रनगर के अलावा आसपास के जनपदों व कस्बों से भी ज्यादा छात्रों को बुलाया जाएगा, ताकि उन्हें भविष्य की योजना बनाई जा सके। आर्यवास एजुकेशन ने इससे पहले भी 11 फ़रवरी 2023 को मेले का आयोजन किया था, जिसमे 1000 से ज़्यादा छात्र छत्राओ ने भाग लिया था। आर्यवास एजुकेशन ने तब भी छात्रों को मुफ़्त टेबलेट वितरण किया था।

एजुकेशन मेले का उद्देश्य ज़िले के छात्र छत्राओ को एक अच्छा भविष्य चुनने के लिए प्रोत्साहित करना है। भोपा रोड स्थित होटल पलासा में आर्यवास एजुकेशन संस्था के डायरेक्टर आर्यनराज कौशिक ने मीडिया सेंटर के पत्रकारों से वार्ता में एजुकेशन मेले के बारे में जानकारी दी है। इस अवसर पर शिशु प्रधान व विशाल कौशिक भी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय