Saturday, May 18, 2024

मध्य प्रदेश के धार में पेशी के लिए जा रही युवती को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

धार। मध्य प्रदेश के धार में न्यायालय पेशी के लिए जा रही एक युवती की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शहर के बसंत विहार कॉलोनी क्षेत्र में बुधवार की सुबह पूजा चौहान नाम की युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई, वह संजय कॉलोनी निवासी थी और एक छेड़छाड़ के मामले में पेशी के लिए जिला न्यायालय जा रही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया है कि पूजा चौहान जब शीतला माता मंदिर के करीब ही थी तभी उसे अज्ञात लोगों ने गोली मार दी, उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

युवती के परिजनों के अनुसार लगभग दो साल पहले दीपक नामक युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी जिस पर पूजा ने प्रकरण दर्ज कराया था और मामला कोर्ट में लंबित था। इसी मामले की बुधवार को सुनवाई थी और वह न्यायालय जा रही थी तभी यह वारदात हुई।

कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष के के मिश्रा ने ट्वीट कर कहा, राजधानी भोपाल में 24 घंटे में पांच नाबालिगों से ज्यादती की घटनाओं के बाद अभी कुछ देर पहले धार में दिनदहाड़े एक महिला की गोली मारकर हत्या। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को कानून व्यवस्था नहीं सिर्फ कमलनाथ ही दिखाई दे रहे हैं! जरा ऐसे मामलों पर भी ध्यान दीजिए, खामोशी क्यों?

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय